JMM नेता सुप्रियो भट्टाचार्य का दावा,BJP के 16 विधायक झामुमो के संपर्क में!

हेमंत सोरेन के आवास में UPA की बैठक के बाद झामुमो नेता Supriyo Bhattacharya ने कहा कि हम इंटैक्ट हैं
 | 
Jharkhand
झारखंड में जारी राजनीतिक हलचल (Jharkhand Politics Today) के बीच सत्तारूढ़ दल झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) ने विस्फोटक दावा किया है. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के 16 विधायक उनके संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि एक नेता की वजह से भाजपा के लोगों में रोष है.

Ranchi. झारखंड में जारी सियासी हलचल के बीच सत्ताधारी पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने धमाकेदार दावा किया है. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 16 विधायक उनके संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि एक नेता की वजह से बीजेपी के लोगों में गुस्सा है.

राजधानी रांची के कांके रोड स्थित मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास पर संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की बैठक के बाद झामुमो के वरिष्ठ नेता श्री भट्टाचार्य ने कहा कि सरकार को कोई दिक्कत नहीं है. हम अक्षुण्ण हैं। हमें 50 लोगों का समर्थन प्राप्त है। उन्होंने कहा कि बैठक में झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सभी विधायक शामिल हुए.

झामुमो के वरिष्ठ नेता ने कहा कि बिहार से आकर देवघर की राजनीति करने वाले भारतीय जनता पार्टी के एक सांसद के खिलाफ बीजेपी में गुस्सा है. उनका इशारा बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे बीजेपी की तरफ था. श्री भट्टाचार्य ने कहा कि वह उन्हें राजनीतिक मूर्ख कहते हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या यूपीए के विधायकों को छत्तीसगढ़ ले जाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम सब बस में बैठ गए हैं। शाम को फिर मिलेंगे। यह पूछे जाने पर कि क्या विधायकों को सुबह और शाम सीएमओ में उपस्थित होने के लिए कहा गया है, उन्होंने कहा कि उपस्थिति नहीं होनी है. 

Latest News

Featured

Around The Web