जय शाह UPSC का एग्जाम देकर बने हैं BCCI सेक्रेटरी! कांग्रेस का कटाक्ष

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने अमित शाह (Amit Shah) के बेटे के साथ पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर भी निशाना साधा।
 | 
Jay saha
कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने हाल में ही एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे पर जमकर तंज कसा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा परिवारवाद को लेकर दिए गए भाषण पर निशाना साधते हुए कहा कि जय शाह तो UPSC का एग्जाम देकर BCCI के सेक्रेटरी बने हैं। 

दिल्ली. कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे पर तंज कसा। उन्होंने परिवारवाद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर निशाना साधते हुए कहा कि जय शाह यूपीएससी की परीक्षा देकर बीसीसीआई के सचिव बने हैं. सोशल मीडिया यूजर्स भी कन्हैया कुमार के बयान पर तंज कसते नजर आ रहे हैं.

कन्हैया कुमार ने अपने भाषण के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को संसदीय बोर्ड से हटाने पर तंज कसा और कहा कि बहुत से लोग अग्निवीर बनने जा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि उसके बाद सिर्फ 2 लोग रहेंगे चाचा-भतीजे। चाचा वास्को डी गामा की तरह दुनिया भर में घूमेंगे और भतीजा आईपीएल में गुगली फेंकेंगे।

कन्हैया कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन सब बातों के बाद चाचा परिवारवाद को लेकर मंच से भाषण देंगे. आगे उन्होंने अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा, 'अमित शाह जब परिवारवाद पर सवाल उठाते हैं तो मुझे लगता है कि वह जय शाह को सड़क से ले आए.' इसी के साथ उन्होंने कहा कि जय शाह अमित शाह के ही बेटे हैं. UPSC या SSC की परीक्षा देकर BCCI के सचिव बने? यह परिवारवाद नहीं है।

अभय श्रीवास्तव नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि इसका करारा जवाब दिया गया है। आकांक्षा नाम की एक ट्विटर यूजर कमेंट करती है, 'जिस तरह से लोग बाहर आकर बीजेपी की सच्चाई बताएंगे, तभी जनता कुछ समझ पाएगी।' नम्रता नाम की यूजर लिखती हैं कि एक बिहारी... अमित शाह और उनकी कंपनी पर. अधिक वज़नदार। पूरी तरह से पकड़ा गया। अभिषेक त्रिपाठी नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा- यही बात चातुर्य से भी कही जा सकती है. उनके, पिता... और भाई जय शाह को सभी राज्य क्रिकेट संघों ने निर्विरोध चुना है। बिहार क्रिकेट संघ से ही लड़ो, आटे और दाल की कीमत पता चल जाएगी। 

Latest News

Featured

Around The Web