‘बिहार में जंगल राज दोबार आया’, महागठबंधन सरकार पर बरसे संबित पात्रा

बिहार में हुए सत्ता परिवर्तन के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा है.
 | 
नीतीश कुमार
संबित पात्रा ने कहा कि, 10 अगस्त को बिहार में एक पत्रकार की गोलीमार कर हत्या कर दी गई. 11 अगस्त को एक और पत्रकार की हत्या कर दी गई और बेतिया के एक पुजारी की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई. 11 अगस्त को ही पटना के एक कार शोरूम में बहुत बड़ी लूट हुई.

पटना – बिहार की महागठबंधन सरकार पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर निशाना साधा है. पात्रा ने कहा कि दो दिनों से मीडिया में चल रहा है जब से बिहार में नई सरकार बनी है उसके बाद से कई घटनाएं सामने आ चुकी है. संबित पात्रा ने कहा कि JDU और RJD की सरकार बनने के बाद जिस प्रकार क गतिविधियां हुई हैं उनसे अवगत कराता हूं.

पात्रा ने कहा, बिहार में 10 अगस्त को एक पत्रकार की गोलीमार कर हत्या कर दी गई. वहीं 11 अगस्त को एक और पत्रकार की हत्या कर दी गई. इसके अलावा बेतिया के एक पुजारी की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई. वहीं आदरणीय नीतीश कुमार जी के गृह क्षेत्र नालंदा में 10 लोगों की मौत हुई थी.

संबित पात्रा ने बताया कि, 11 अगस्त को ही पटना के एक कार शोरूम में बहुत बड़ी लूट हुई और इसी दिन छपरा में जहरीली शराब के सेवन के कारण 6 लोग मृत्यु को प्राप्त हुए. छपरा में इससे पहले 13 लोगों की जहरीली शराब के कारण मुत्यु हुई थी. पूरे बिहार में चोरी, स्नैचिंग, हत्या, दुष्कर्म, लूट का तांडव मचा हुआ है.

पात्रा ने आगे कहा, बिहार में जिस प्रकार से तेजी से जो अव्यवस्था फैल रही है उसका एक संस्मरण आपके सामने रखूंगा. जिला पश्चिम चंपारण में 12 वर्षीय किशोरी से सामुहिक दुष्कर्म, मुजफ्फरपुर में एक व्यवसायी के घर में दिन-दहाड़े लूट, आभूषण की दुकानों में चोरी. पूरे बिहार में लूट का तांडव मचा हुआ है. बिहार में जंगल राज दोबार आ गया है.

वहीं पात्रा ने इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी घेरते हुए कहा, 10 लाख की नौकरी देने का वादा करने वाले तेजस्वी सत्ता में आने के बाद यह कहते हुए नजर आते हैं कि देखिए अभी तो हम मुख्यमंत्री नहीं बने हैं, मैंने कहा था कि जब हम मुख्यमंत्री बनेंगे तब नौकरी देंगे. पात्रा ने कहा,बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि ये मैं की कहानी है, मतलब मैं बनूंगा तब होगा, हम से कुछ नहीं होगा.

Latest News

Featured

Around The Web