केजरीवाल बोले- भाजपा की विधायकों को खरीदने की कोशिश नाकाम, मारा कोई विधायक नहीं बिका

हंगामा करने सदन में आते हैं भाजपा विधायक: केजरीवाल
 | 
 केजरीवाल बोले- भाजपा की विधायकों को खरीदने की कोशिश नाकाम, मारा कोई विधायक नहीं बिका
बीच दिल्ली विधानसभा के बुलाए विशेष सत्र में सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दिल्ली में भाजपा का ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है।

नई दिल्ली- भाजपा विधायकों के बाहर आने के बाद भी आप विधायक भाजपा के खिलाफ नारेबाजी करते रहे, जिन्हें काफी देर तक दिल्ली विधानसभा की उपाध्यक्ष राखी बिरला चुप कराने में लगी रहीं। दिल्ली विधानसभा के सोमवार को बुलाए विशेष सत्र में भाजपा विधायकों की सदन में नारेबाजी के विरोध में आप विधायकों ने जवाबी नारेबाजी की। आप-भाजपा के बीच सियासी जंग छिड़ी हुई है। इस बीच दिल्ली विधानसभा के बुलाए विशेष सत्र में सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दिल्ली में भाजपा का ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है।

विधानसभा की कार्रवाई दोबारा शुरू होते ही आप विधायकों ने नारेबाजी शुरू की इसके बाद वह सदन के अंदर धरने पर बैठ गए। दिल्ली की जनता भी जानना चाहती है कि जो सरकार दिल्ली में है क्या वह स्थिर है, क्या वह सरकार बनी हुई है। इसे लेकर आज विश्वास प्रस्ताव लाया जा रहा है। आप विधायकों ने नारेबाजी करते हुए उपराज्यपाल को बर्खास्त करने के साथ-साथ उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की। 

 केजरीवाल बोले- भाजपा की विधायकों को खरीदने की कोशिश नाकाम, मारा कोई विधायक नहीं बिका


दिल्ली की जनता भी जानना चाहती है कि जो सरकार दिल्ली में है क्या वह स्थिर है क्या वह सरकार बनी हुई है।BJP किसी तरह से अरविंद केजरीवाल की सरकार गिराना चाहती है। उनकी साजिश दिल्ली में नाकाम रही है।केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक ईमानदार हैं इसलिए एक भी विधायक नहीं बिका और भाजपा का ऑपरेशन लोटस दिल्ली में फेल हो गया।  किसान कर्ज से परेशान हैं, वह दर-दर की ठोकरे खा रहे हैं। उनकी उनकी जमीन की कुर्की की जा रही है। मगर उनका कर्जा माफ नहीं किया जा रहा है। केजरीवाल ने कहा कि पिछले दिनों संसद में केंद्र सरकार ने खुद माना है कि 10,000 लाख करोड़ कर्जा पूंजीपतियों का  माफ किया गया है।

इतना टैक्स कभी भी नहीं लगा था। देश आजाद होने के बाद कभी भी दूध, दही, अनाज, दाल, चावल, चीनी पर टैक्स नहीं लगा था।



इसी कारण उन्हें सदन से बाहर निकाला गया। मुख्यमंत्री ने कहा आज देश में महंगाई अपनी चरम पर है, लोगों के घरों में खाना बनाना मुश्किल हो गया है। इसी तरह छात्रों का भी कर्जा माफ नहीं किया जा रहा और कर्जा नहीं देने पर छात्रों के पिता की कृषि भूमि को गिरवी रख रहे हैं। इतना टैक्स कभी भी नहीं लगा था। देश आजाद होने के बाद कभी भी दूध, दही, अनाज, दाल, चावल, चीनी पर टैक्स नहीं लगा था।इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा विधायकों के रवैए की कड़ी निंदा की। अंग्रेजों ने भी कभी यह टैक्स नहीं लगाए।उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा विधायक चर्चा करना नहीं चाहते, वह केवल हंगामा करने की नियत से सदन में आते हैं। केंद्र सरकार ने हर मामले में टैक्स लगा दिया है। 

Latest News

Featured

Around The Web