केजरीवाल बोले- वो देश तरक्की कैसे करेगा जहां रोज सुबह CBI-ED का खेल शुरू हो जाता है

मनीष सिसोदिया समेत सभी आरोपियों के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी

 | 
केजरीवाल बोले- वो देश तरक्की कैसे करेगा जहां रोज सुबह CBI-ED का खेल शुरू हो जाता है
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ अब लुकआउट नोटिस जारी कर  दिया है। उनके देश छोड़ने पर रोक लग गई है।  सीबीआई की तरफ से ये लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है।  आबकारी घोटाले से जुड़े बाकी आरोपियों के खिलाफ भी ये नोटिस जारी किया गया है।

नई दिल्ली -  दिल्ली में आबकारी नीति पर सियासत गरमाई हुई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा रोज सुबह उठकर CBI ED का खेल शुरू कर देते हैं। ऐसे देश कैसे तरक्की करेगा? कि बेरोजगारी और महंगाई से लड़ने के बजाय केंद्र सरकार CBI-ED का खेल खेलने में लगी है।  उसकी बजाय ये पूरे देश से लड़ रहे हैं।  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि ऐसे समय जब आम इंसान महंगाई से जूझ रहा है, करोड़ों की संख्या में युवा बेरोजगार हैं, केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोजगारी और महंगाई से लड़ना चाहिए। 

केजरीवाल बोले- वो देश तरक्की कैसे करेगा जहां रोज सुबह CBI-ED का खेल शुरू हो जाता है

सिसोदिया के अलावा 13 अन्य लोगों के खिलाफ भी सर्कुलर जारी किया गया है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी भी की जा सकती है। इनके देश छोड़ने पर रोक लगा दी गई है। 14 घंटे चली कार्रवाई के दौरान सिसोदिया का मोबाइल, लैपटॉप जब्त किया गया था। CBI कुछ दस्तावेज भी अपने साथ ले गई थी।इस केस में मनीष सिसोदिया समेत 15 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। इनमें से IPC की धारा 120B और PC एक्ट की धारा 7 दोनों पर ED जांच में शामिल हो सकती है।

x


20 अगस्त की सुबह सीबीआई की एक टीम ने मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी की थी।  ये छापेमारी करीब 14 घंटे तक चली। इसे लेकर आम आदमी पार्टी की तरफ से तंज भी कसा जा रहा है, कहा जा रहा है कि इतनी बड़ी छापेमारी के बाद भी सीबीआई के हाथ कुछ नहीं लग पाया। इस दौरान सीबीआई ने बताया कि आबकारी नीति मामले को लेकर सिसोदिया और बाकी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. जिसके तहत ये छापेमारी की गई. हालांकि छापेमारी के बाद क्या निकला, ये एजेंसी की तरफ से साफ नहीं किया गया। 


 

Latest News

Featured

Around The Web