कांग्रेस की हार पर बोलीं किरण चौधरी - मेरा वोट रद्द नहीं हुआ, मेरी छवि को खराब करने वालों पर करूंगी कार्यवाही

किरण चौधरी ने सभी अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि मैं बहुत दुखी हूं कि मीडिया का एक वर्ग राज्यसभा चुनाव के दौरान मेरे वोट को इनवेलिड बता रहा है।
 | 
किरण चौधरी
किरण चौधरी ने कहा कि मैं कांग्रेस की वफादार सिपाही हूं । मैं अपने वकीलों से परामर्श कर रही हूं और कांग्रेस पार्टी के अधिकृत एजेंट, जिसे मैंने अपना मतपत्र दिखाया था, सहित किसी भी अधिकारी को उद्धृत किए बिना इस तरह की निराधार अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करूंगी।

हरियाणा : राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस की हार की एक वजह कुलदीप बिश्नोई की क्रॉस वोटिंग तो दूसरी वजह एक विधायक द्वारा डाला मत रद्द होना बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में किरण चौधरी का वोट रद्द होने की खबरें फैलने पर किरण चौधरी ने दुख जताया है। किरण चौधरी ने सभी अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि मैं बहुत दुखी हूं कि मीडिया का एक वर्ग राज्यसभा चुनाव के दौरान मेरे वोट को इनवेलिड बता रहा है। यह पूरा झूठ, दुर्भाग्यपूर्ण और मेरी छवि को खराब करने के लिए किया जा रहा है। यह पूरी तरह से मनगढंत है इस पर ध्यान न दें।

किरण चौधरी ने कहा कि मैं कांग्रेस की वफादार सिपाही हूं । मैं अपने वकीलों से परामर्श कर रही हूं और कांग्रेस पार्टी के अधिकृत एजेंट, जिसे मैंने अपना मतपत्र दिखाया था, सहित किसी भी अधिकारी को उद्धृत किए बिना इस तरह की निराधार अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करूंगी। मैं जिम्मेदार मीडिया और दोस्तों से अनुरोध करती हूं कि वे ऐसे झूठे, अपशब्द और देषपूर्ण प्रचार पर ध्यान न दें, जो स्पष्ट रूप से निहित स्वार्थ वाले व्यक्तियों द्वारा किया गया है।

इससे पहले किरण चौधरी ने गलत तरीके से वोट डालने की मीडिया रिपोर्ट्स का खंडन करते हुए कहा था कि "यह बिल्कुल बकवास है। उनके यह कहने का क्या मतलब है कि मैं अपना मतपत्र डालना नहीं जानती? मैंने पार्टी पर्यवेक्षक विवेक बंसल को भी अपना वोट दिखाया था। उनके कहने का क्या मतलब है कि मुझे अंक और टिक मार्क के बीच का अंतर समझ में नहीं आता है?  मैंने अपना मतपत्र पूरी तरह से मानदंडों के अनुसार डाला था।

बता दें कि राज्यसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद जहां बीजेपी जीत का जश्न मना रही है तो वहीं कांग्रेस प्रत्याशी अजय माकन के हारने से पार्टी को धक्का लगा है. माकन के हारने की वजह आदमपुर से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई की क्रॉस वोटिंग रही है। वहीं एक विधायक का वोट रद्द होना रही है। फिलहाल ये पता नहीं लग पाया है कि किसका वोट रद्द हुआ है।

Latest News

Featured

Around The Web