दुष्यंत के ऑफर पर कुलदीप बिश्नोई का जवाब, छोटी-मोटी पार्टी में जाने के बारे में नहीं सोचता

कुलदीप बिश्नोई ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे थप्पड़ की गूंज पूरे देश ने सुनी है। मैंने 30 विधायक जेब में रखने वाले का घमंड तोड़ा है।
 | 
बिश्नोई-दुष्यंत
कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि राहुल गांधी अच्छे नेता हैं लेकिन फैसले लगातार गलत ले रहे हैं। राहुल गांधी से मिलने के लिए मैंने एक महीने तक इंतजार किया। मैं कांग्रेस के हित की बात करना चाहता था।

हिसार : राज्यसभा चुनाव के दौरान खेला करने वाले विधायक कुलदीप बिश्नोई ने अब जेजेपी में शामिल होने के दुष्यंत के ऑफर को ठुकरा दिया है। कुलदीप ने जेजेपी को छोटी मोटी पार्टी बताते हुए कहा कि मैं छोटी-मोटी पार्टी में जाने के बारे में नहीं सोचता। वह मंगलवार शाम अपने हिसार स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान कुलदीप ने कहा कि मैंने 30 विधायक जेब में रखने वाले का घमंड तोड़ा है। इस थप्पड़ की गूंज पूरे देश ने सुनी है। मेरे पिताजी की आत्मा को भी शांति मिली होगी।

हमने घमंड तोड़ा और पीठ भी लगाई- बिश्नोई

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि अभी मैं कांग्रेस में हूं। तीन दिन कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने के बाद अगला फैसला लूंगा। कुलदीप ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जो आपकी भावना थी मैंने उसी के अनुसार फैसला किया। घबराहट थी कि फैसला उल्टा पड़ गया तो आप लोगों डाटोगे। लेकिन हमने घमंड तोड़ा और पीठ भी लगाई। अब आपसे पूछकर फैसला लूंगा। क्योंकि कार्यकर्ता ही रीढ़ होते हैं। बहुमत की भावनाओं के अनुसार फैसला लूंगा। आपका वनवास कटे, 26 साल हो गए। अब आपके चेहरे पर भी मुस्कान है। ऐसी मुस्कान कई साल बाद देखी है।

राहुल से मिलने के लिए 1 महीना इतंजार किया

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि मैं अजय माकन को वोट देना चाहता था लेकिन हुड्डा कांग्रेस को वोट नहीं देना चाहता था। जब वोट डालने गया तो वो 30 सेकंड मेरे जीवन के सबसे मुश्किल थे। राहुल गांधी अच्छे नेता हैं लेकिन फैसले लगातार गलत ले रहे हैं। राहुल गांधी से मिलने के लिए मैंने एक महीने तक इंतजार किया। मैं कांग्रेस के हित की बात करना चाहता था। वहीं कांग्रेस की ओर से मना लिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनीति में संभावनाएं कभी खत्म नहीं होती। भूपेंद्र हुड्डा पर तंज कसते हुए बिश्नोई ने कहा कि वो अपने दम पर कभी सरकार नहीं बना सकते। वह अपने बेटे के भविष्य तक ही सीमित हैं।

जेजेपी में आने का दुष्यंत ने दिया था ऑफर

बता दें कि राज्यसभा चुनाव में जीत के बाद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा था कि हमें जीत का भरोसा था। इस कारण हमने प्रत्याशी उतारा। कुलदीप के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो बीजेपी जाने, अगर जेजेपी में आना चाहें तो उनका स्वागत करेंगे, विचार भी करेंगे। दुष्यंत ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने अपना समर्थन कांग्रेस मुक्त भारत बनाने के सपने में सहयोग किया। उन्होंने अपनी अंतर आत्मा से वोट दिया है।

Latest News

Featured

Around The Web