कुलदीप बिश्नोई बोले- आदमपुर की जनता चाहती है भव्य बिश्नोई चुनाव लड़े

भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने आदमपुर में अपना 54 वां जन्मदिन मनाया
 | 
पहले
भाजपा भारी बहुमत से उपचुनाव में विजय हासिल करेगी। उन्होंने एक बार फिर सीएम मनोहर लाल का किसानों को मुआवजा दिए जाने पर आभार जताया। उन्होंने कहा कि विकास पुरूष मुख्यमंत्री ने वर्तमान में किसानों की सबसे बड़ी मांग को पूरा किया ।

हिसार - भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने आदमपुर में अपना 54 वां जन्मदिन मनाया। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर हमारा परिवार है और हर बार यहां चुनाव आदमपुर वर्सेज बाहरी होता है इस बार भी लड़ाई आदमपुर और बाहरी लोगों के बीच ही होगी। कुलदीप ने कहा कि आदमपुर की जनता चाहती है कि भव्य बिश्नोई चुनाव लड़े। परंतु जैसा हाईकमान आदेश होगा, वहीं मंजूर होगा। भाजपा भारी बहुमत से उपचुनाव में विजय हासिल करेगी। 

पहले

सीएम मनोहर लाल का किसानों को मुआवजा दिए जाने पर आभार जताया।  उन्होंने किसानों से वादा किया था कि वे हर हाल में किसानों को मुआवजा दिलवाएंगे और उन्होंने हर प्लेटफार्म पर किसानों के मुआवजा के लिए आवाज उठाई।वे आभारी हैं उन किसानों के भी जिन्होंने लंबे समय तक इसको लेकर संघर्ष किया।उन्होंने कहा कि विकास पुरूष मुख्यमंत्री ने वर्तमान में किसानों की सबसे बड़ी मांग को पूरा किया ।कुलदीप बिश्नोई ने सोमवार को ट्वीट करके कहा था कि चीतों के भोजन हेतु चीतल व हिरण भेजने की सूचनाएं आ रही हैं, जो अति निंदनीय हैं।
 

ccc


कुलदीप ने आदमपुर में कूनो पार्क में चीतों के लिए हिरण और चितल भेजे जाने के मामले पर कोई चर्चा नहीं की।  चीतों के लिए चीतल भेजे जाने पर कुलदीप बिश्नोई ने भी ट्वीट करके सूचनाओं को भ्रामक बताया। कुलदीप ने मंगलवार को टवीट किया के मेरी केंद्र सरकार से बातचीत हो चुकी है। चीतों को एक भी चितल या हिरण नहीं भेजा गया। ऐसे समाचार भ्रामक एवं झूठे हैं। राजस्थान में हिरणों की प्रजाति विलुप्त होने के कगार पर है। इसलिए हमारा समाज हिरणों का संरक्षण करता आया है। इसलिए समाज हित में इन निर्णयों को बदला जाए।हम विश्व का एकमात्र समाज हैं, जो जीवों और वन्य प्राणियों के लिए बलिदान देते आ रहे हैं, लेकिन इस हरकत से और सुनने में आ रही सूचनाओं से हम बेहत आहत हैं। चूंकि ऐसा कोई वैज्ञानिक तथ्य भी नहीं है कि चीता प्रकृति के लिए बहुत जरूरी है और चीतल नहीं।


 


 

 

Latest News

Featured

Around The Web