बुरी तरह हारेंगे कुलदीप बिश्नोई, आदमपुर उपचुनाव पर बोले भूपेंद्र हुड्डा!

विधायक दल की बैठक में भूपेंद्र हुड्डा ने कुलदीप बिश्नोई को घेरा
 | 
Hooda
पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Hooda) की अध्यक्षता में बुधवार को कांग्रेस विधायक दल (haryana congress legislature meeting) की बैठक हुई. बैठक में ' विपक्ष आपके समक्ष' कार्यक्रम और महंगाई के खिलाफ आगामी कार्यक्रमों की रणनीति व महत्वपूर्ण मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई। साथ ही पंचायत चुनाव व आदमपुर उपचुनाव को लेकर विचार-विमर्श हुआ और स्वर्गीय राजीव गांधी जी की जयंती पर होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तैयार की गई।  

चंडीगढ़. कांग्रेस पार्टी की विधायक दल की बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा में कुलदीप बिश्नोई पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि कुलदीप उपचुनाव में बुरी तरह हारने वाले हैं। उन्होंने कहा कि महंगाई के खिलाफ कांग्रेस 28 अगस्त को राज्य में धरना देगी। कांग्रेस ने यह फैसला बुधवार को हुई विधायक दल की बैठक में लिया। इसके अलावा 11 सितंबर से विपक्ष भी आपके सामने कार्यक्रम की शुरुआत करेगा। वहीं, आदमपुर उपचुनाव में भी हुड्डा ने जीत का दावा किया.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चंडीगढ़ में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि 28 अगस्त को विधायक दल की बैठक में होने वाली रैली और आपके सामने कार्यक्रम को लेकर कार्ययोजना तैयार की गई है. इसके अलावा तीन अन्य मुद्दों पर भी बैठक में चर्चा हुई।

पंचायत चुनाव पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस चुनाव चिन्ह पर पंचायत चुनाव नहीं लड़ेगी. सभी विधायक चुनाव चिन्ह पर चुनाव नहीं लड़ने पर सहमत हैं। पंचायत चुनाव नहीं होने से गांव का विकास अधर में लटक गया है. हुड्डा ने मांग की कि पंचायत चुनाव में पिछड़े वर्गों का आरक्षण सुनिश्चित किया जाए।

ढेलेदार त्वचा की महामारी पर बोले भूपेंद्र सिंह हुड्डा

यमुनानगर में ही 8000 गाय ढेलेदार चमड़ी की महामारी की चपेट में आ चुकी हैं। सरकार आवश्यक कदम नहीं उठा रही है। उन्होंने कहा कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि लोग गायों को सड़कों पर न छोड़ें. ढेलेदार चर्म रोग से पीड़ित पशुओं को आइसोलेशन में रखना चाहिए।

आदमपुर उपचुनाव को लेकर हुड्डा ने कहा कि आदमपुर कांग्रेस का गढ़ रहा है. आदमपुर में कांग्रेस हमेशा से मजबूत रही है। आदमपुर उपचुनाव में कांग्रेस जीतेगी. 

Latest News

Featured

Around The Web