बीजेपी राज में 157% बढ़ी LPG की कीमतें, सरकार जनता पर रहम करे- राहुल गांधी

अब रुक जाओ…भाजपा राज में LPG की कीमतें 157% बढ़ीं- राहुल गांधी सरकार पर भड़के
 | 
राहुल
राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा, “प्रधानमंत्री ने कहा- 133 करोड़ भारतीय हर बाधा से कह रहे हैं, दम है तो हमें रोको। भाजपा राज में एलपीजी कीमतें 157% बढ़ीं, रिकॉर्ड-तोड़ महंगा पेट्रोल, गब्बर टैक्स की लूट और बेरोज़गारी की सुनामी आयी। असल में जनता PM से कह रही है- आपकी बनायी इन बाधाओं ने दम निकाल दिया है, अब रुक जाओ।”

दिल्ली.  एलपीजी कि लगातार बढ़ रही कीमतों से जहां जनता परेशान है वहीं विपक्ष भी अब इस मुद्दे को जोर-शोर से उठा रहा है। देश में बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि बीजेपी सरकार में गैस सिलेंडर के दाम 157% बढ़े हैं। बता दें कि राहुल गांधी लगातार महंगाई को लेकर सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को भी उन्होंने ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा।

राहुल गांधी ने जीएसटी को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा, “प्रधानमंत्री ने कहा- 133 करोड़ भारतीय हर बाधा से कह रहे हैं, दम है तो हमें रोको। भाजपा राज में एलपीजी कीमतें 157% बढ़ीं, रिकॉर्ड-तोड़ महंगा पेट्रोल, गब्बर टैक्स की लूट और बेरोज़गारी की सुनामी आयी। असल में जनता PM से कह रही है- आपकी बनायी इन बाधाओं ने दम निकाल दिया है, अब रुक जाओ।”

2 दिन पहले ही राहुल गांधी ने 2014 के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयानों को लेकर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने एक पोस्टर शेयर कर लिखा था कि हेडलाइन मैनेज की जा रही है जबकि इकोनॉमी मिसमैनेज हो रही है। जीएसटी के 5 साल पूरे होने पर भी राहुल गांधी ने इसको लेकर सरकार को घेरा था। बता दें कि राहुल गांधी ने ही जीएसटी लागू होने पर इसे गब्बर सिंह टैक्स करार दिया था।

बता दें कि बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने भी महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है और गैस सिलिंडर न भरवा पाने वाली महिलाओं का दर्द भी बयां किया है। बीजेपी सांसद ने एक रिपोर्ट भी शेयर की, जिसमें यह दिखाया गया है कि किस प्रकार की समस्याओं का सामना गरीब महिलाओं को करना पड़ रहा है। 

Latest News

Featured

Around The Web