MLA Balraj Kundu : महम हल्के की समस्याओं के समाधान के लिए विधायक बलराज कुंडू ने सीएम मनोहर लाल से की मुलाकात

बहलबा गांव से लोगों के करोड़ों रुपये लेकर चंपत हुए व्यापारी को जल्द तलाश कर लोगों के रुपये वापस दिलवाने की उठाई मांग
 | 
बलराज कुंडू
महम-कलानौर-बेरी सड़क मार्ग की बहलबा गांव में दुर्दशा से सीएम को पुनः अवगत करवाकर तुरन्त सड़क निर्माण की मांग रखी

महम - महम हल्के की समस्याओं का समाधान करवाने के लिये स्थानीय विधायक बलराज कुंडू ने आज राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की है। इस मुलाकात में कुंडू ने मुख्य तौर पर बहलबा गांव से लोगों के करोड़ों रुपये हड़पकर फरार होने वाले व्यापारी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके लोगों के खून-पसीने की कमाई को वापस दिलाये जाने की मांग रखी। इसके अलावा महम-कलानौर-बेरी सड़क मार्ग की बहलबा गांव में हो चुकी दुर्दशा से भी बाकायदा फोटो और वीडियो क्लिप दिखाकर सीएम को लिखित पत्र सौंपते हुए जल्द से जल्द मुरम्मत करवाने का आग्रह किया गया।
 

बलराज कुंडू ने बहलबा ठगी मामले की विस्तार से जानकारी देते हुए सीएम को बताया कि कैसे एक शातिर ठग ने लोगों के साथ कितना बड़ा विश्वासघात किया है। उसकी ठगी के शिकार हुए कई परिवारों के सामने तो जीवन यापन तक का संकट खड़ा हो गया है। पुलिस केस दर्ज हुए कितने दिन हो चुके है लेकिन जांच के नाम पर कुछ खास नहीं हुआ है। पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही अन्यथा आरोपी अब तक गिरफ्तार होकर सलाखों के पीछे होना चाहिए था। 
 

इसके अलावा बहलबा गांव से होकर गुजरने वाले महम-कलानौर-बेरी सड़क मार्ग की बदहाली के मामले को भी पुनः मुख्यमंत्री मनोहर लाल के संज्ञान में लाया गया और बाकायदा फोटो और वीडियो दिखाकर उनको इस सड़क की बदहाल स्थित से अवगत करवाते हुए कुंडू ने कहा कि बरसात शुरू होने से पहले यहां पर सड़क की मरम्मत होनी बेहद जरूरी है अन्यथा सड़क पर पानी जमा हो जाएगा और ऐसी स्थित में कभी भी कोई बड़ा हादसा होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।
 

जनसेवक मंच के संयोजक एवं महम विधायक बलराज कुंडू ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान अपने महम हल्के से जुड़ी अन्य कई समस्याओं पर भी प्रकाश डाला और बरसाती सीजन के शुरू होने से पहले ही क्षेत्र के नालों की साफ-सफाई एवं बरसाती पानी की निकासी के लिए समय रहते तमाम प्रबंध पूरे करने की भी मांग रखी। उन्होंने कहा कि निकासी के पुख्ता प्रबंध नहीं होने के कारण बरसात के मौसम में मेरे महम हल्के के कई गांवों में भारी मात्रा में जलजमाव होता है जिससे किसानों को भारी नुकसान उठाना पड़ता है लिहाजा यह बेहद जरूरी है कि बरसात के सीजन से पहले ही जरूरी बंदोबस्त पूरे कर लिए जाएं। इसी संदर्भ में कुंडू ने पिछले साल हुए जलभराव का उदाहरण देते हुए मुख्यमंत्री को तमाम हालात बताए।
 

इसके अलावा महम क्षेत्र के विकास के संदर्भ में अन्य कई मामलों पर भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल से विस्तार से चर्चा की गई। मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने सकारात्मक रुख दिखाते हुए तमाम बातों को ध्यानपूर्वक सुना और सभी पर जल्द एक्शन लेकर समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया है।

Latest News

Featured

Around The Web