कम्बोज परिवार को सता रही थी टूटी छत की चिंता, आर्थिक मदद लेकर घर पहुंचे विधायक बलराज कुंडू

 घटनास्थल का जायजा लेते हुए दिवंगत रामदेवी के बेटे शेरा को निजी कोष से दी 51 हजार की आर्थिक मदद
 | 
बलराज कुंडू
बुजुर्ग महिला सीता देवी धर्मपत्नी स्वर्गीय फकीर चंद कपूर को भी विधायक बलराज कुंडू की ओर से आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाई गई। महिला बुजुर्ग होने के नाते कोई काम करने में असमर्थ है और उनकी आर्थिक हालत काफी कमजोर है। लोगों ने जब यह बात बताई तो कुंडू ने मौके पर ही उनकी आर्थिक सहायता करने का काम किया।

महम - महम विधायक बलराज कुंडू ने आज गांव बैंसी पहुंचकर पिछले दिनों छत गिरने से हुए हादसे में जान गंवाने वाली दादी-पौती के घर पहुंचकर परिवार वालों से मुलाकात की। मौजिज लोगों के साथ घटनास्थल का जायजा लिया और मकान की मरम्मत के लिए दिवंगत रामदेवी के बेटे शेरा कम्बोज पुत्र दोनाराम कम्बोज को अपने निजी कोष से  51 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी। 

बलराज कुंडू

इसके अलावा मेहनत-मजदूरी करके किसी तरह अपने परिवार का पेट पाल रहे बैंसी के ही रहने वाले सुशील विज की खराब आर्थिक हालात को देखते हुए उनको भी मकान की मरम्मत के लिए अपनी जेब से ₹ 31 हजार रुपये की आर्थिक मदद दी। उपरोक्त दोनों परिवारों की आर्थिक सहायता करने के बाद विधायक बलराज कुंडू बैंसी निवासी दिव्यांग युवक पवन प्रजापत के घर पहुंचे और उनको भी अपने निजी कोष से ₹ 21 हजार की आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाई।

बलराज कुंडू

इसी प्रकार से बुजुर्ग महिला सीता देवी धर्मपत्नी स्वर्गीय फकीर चंद कपूर को भी विधायक बलराज कुंडू की ओर से आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाई गई। बता दें कि उपरोक्त महिला बुजुर्ग होने के नाते कोई काम करने में असमर्थ है और उनकी आर्थिक हालत काफी कमजोर है। लोगों ने जब यह बात बताई तो कुंडू ने मौके पर ही उनकी आर्थिक सहायता करने का काम किया।

बलराज कुंडू
ग़ौरतलब है कि पिछले दिनों बैंसी गांव में एक मकान की छत अचानक से गिर गयी थी जिसके नीचे दबने से शेरा कम्बोज की 15 वर्षीय होनहार बेटी रेनू की मौके पर ही मृत्यु हो गयी थी जबकि शेरा की बुजुर्ग माताजी रामदेवी भी उपचार के दौरान चल बसी थी। इस परिवार की आर्थिक हालत काफी कमजोर है और बड़े बेटे शेरा की आंखों की रोशनी भी ठीक नहीं है। विधायक बलराज कुंडू को जब इसके बारे में पता चला तो वे मदद लेकर आज पीड़ित परिवार के घर पहुंचे थे।

बलराज कुंडू

Latest News

Featured

Around The Web