सांसद सौगत रॉय के बिगड़े बोल- ममता बनर्जी को चोरों की रानी कहा तो पीठ पर पड़ेगी मार

पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी व गाय तस्करी केस में टीएमसी नेता अनुब्रत की गिरफ्तारी पर कांग्रेस बैकफुट पर 
 | 
को चोरों की रानी कहा तो पीठ पर पड़ेगी मार
पश्चिम बंगाल में भ्रष्टाचार के मामलों में टीएमसी नेताओं की गिरफ्तारी के बाद तृणमूल कांग्रेस के नेता उग्र हो गये हैं और विरोधी दलों को लगातार धमकियां दे रहे हैं और विवादित बयान दे रहे हैं। 

कोलकाता - पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी, गाय तस्करी मामले में टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल की गिरफ्तारी और अब हालीशहर नगरपालिका के चेयरमैन राजू साहनी की गिरफ्तारी के बाद तृणमूल कांग्रेस बैकफुट पर है।  यह पहला मौका नहीं है जब सांसद सौगत रॉय ने विवादित बयान दिया है।  सौगत रॉय ने कहा, अगर विपक्ष ममता बनर्जी को चोरों की रानी कहता है, तो उसे अपनी पीठ पर एक जोरदार घूंसे के लिए तैयार रहना चाहिए। इससे पहले भी विपक्षी हमले से नाराज सौगत रॉय ने ऐसा ही बयान दिया था। आलोचकों की खाल से अपने जूते बनवाएंगे। इस बयान के बाद राज्य में सियासी भूचाल आ गया था।

को चोरों की रानी कहा तो पीठ पर पड़ेगी मार

सौगत रॉय ने कहा, अगर आप ममता बनर्जी को भ्रष्टाचार की रानी कहते हैं, तो आप नहीं जानते कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ता गुस्से में कैसी प्रतिक्रिया देंगे। अगर विपक्ष ममता बनर्जी को चोरों की रानी कहता है, तो उसे अपनी पीठ पर एक जोरदार घूंसे के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा, जब लोग उग्र हो जाते हैं तो अगल तरह से प्रतिक्रिया देते हैं। दक्षिण दमदम नगर पालिका के वार्ड नंबर 2 के दमदम कैंटोंमेंट इलाके में एक जल परियोजना के उद्घाटन समारोह में सौगत रॉय ने कहा- अगर आप भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलते हैं, तो हमें कोई आपत्ति नहीं है।  

xxx


तृणमूल कांग्रेस सांसद सौगत रॉय ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है।उन्होंने विपक्षी नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा है कि वे पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी के खिलाफ अस्वीकार्य भाषा का इस्तेमाल बंद कर दें।  इसके बावजूद अगर वे ऐसा करते हैं तो उन्हें टीएमसी कार्यकर्ताओं के गुस्से का शिकार होना पड़ेगा। कांग्रेस और माकपा अगर पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी को निशाना बनाती हैं, तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है। हालांकि, अगर वे टीएमसी के सभी नेताओं को चोर करते हैं तो उन्हें आपत्ति है।  


 

Latest News

Featured

Around The Web