ममता बनर्जी का बीजेपी पर वार, ‘लोगों को बेवकूफ बनाना बंद करें प्रधानमंत्री मोदी’

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अलीपुरद्वार में पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।
 | 
 ममता बनर्जी
अलीपुरद्वार में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को जमकर घेरा। सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव से पहले BJP लोगों को मूर्ख बनाने के लिए बड़े-बड़े वादे करती है।

अलीपुरद्वार : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर बीजेपी को घेरते हुए कहा कि लोगों को बेकवूफ बनाना बंद करें। बुधवार को अलीपुरद्वार में ममता बनर्जी ने कहा कि BJP चुनावों से पहले बड़े-बड़े वादे करती है। लेकिन उन वादों का चुनाव समाप्त होने पर कहीं अता-पता नहीं होता। सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव से पहले BJP लोगों को मूर्ख बनाने के लिए तमाम वादे करती है।

सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, चाय बागानों का आपने वादा किया, व्यस्त प्रधानमंत्री जी, वो कहा हैं? आदिवासी समुदायों के लिए चिंता कहां है? ममता ने कहा कि चुनाव खत्म होते ही आपके वादे और चिंताएं गायब होती दिख रही हैं। अब समय आ गया है कि आप लोगों को बेवकूफ बनाना बंद करें। इसके साथ ही हासीमारा के एक सामूहिक विवाह समारोह में सीएम ममता बनर्जी ने हिस्सा लिया और पारंपरिक नृत्य किया।

tmc

वहीं इससे पहले पश्चिम बंगाल से अलग राज्य बनाने की मांग पर ममता बनर्जी ने बीजेपी को जमकर घेरा था। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने कहा कि मैं अपनी जान दे दूंगी लेकिन बंगाल को बांटने नहीं दूंगी। बता दें कि बीजेपी के कुछ नेताओं ने पश्चिम बंगाल से अलग राज्य बनाने की मांग की है। जिसको लेकर ममता बनर्जी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

ममता बनर्जी ने कहा कि आप मुझे धमका सकते हैं, मेरे सीने पर बंदूक रख सकते हैं लेकिन फिर भी मैं एकजुट बंगाल के लिए लड़ाई जारी रखूंगी। ममता बनर्जी ने बीजेपी पर अलगाववाद को बढ़ावा देने  का आरोप लगाया। ममता ने कहा कि बीजेपी 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले राज्य में अलगाववाद को बढ़ाने की कोशिश कर रही है। लेकिन वो राज्य को विभाजित नहीं होने देंगी।

Latest News

Featured

Around The Web