हावड़ा हिंसा पर बोलीं ममता बनर्जी, BJP का पाप लोग क्यों भुगते?

हावड़ा जिले में इंटरनेट सेवाएं 13 जून सुबह छह बजे तक निलंबित कर दी गई है।
 | 
mamta
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हावड़ा में हिंसक घटनाएं हो रही हैं जिसके पीछे कुछ राजनीतिक दल हैं और वे दंगे कराना चाहते हैं लेकिन इन्हें बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

हावड़ा : नुपुर शर्मा के विवादित बयान पर पश्चिम बंगाल के हावड़ा में आज भी हिंसा भड़की। जिसको लेकर सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हावड़ा में हिंसक घटनाएं हो रही हैं जिसके पीछे कुछ राजनीतिक दल हैं और वे दंगे कराना चाहते हैं लेकिन इन्हें बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि, इन सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और साथ ही बीजेपी पर निशाना साधते हुए बोलीं- बीजेपी का गुनाह लोग भुगतेंगे?

दरअसल पश्चिम बंगाल के हावड़ा में आज एक बार फिर हिंसा भड़क गई थी। जानकारी अनुसार भीड़ ने पुलिस पर पत्थरबाजी की है। जिसके बाद पुलिस की तरफ से जवाबी कार्रवाई में आंसू गैस के गोले दागे गए हैं। बता दें कि शुक्रवार को भी जिले में अलग-अलग स्थानों पर प्रदर्शनकारियों ने सड़कों और रेल की पटरियों को अवरूद्ध किया। जिसको लेकर हावड़ा जिले में इंटरनेट सेवाएं 13 जून सुबह छह बजे तक निलंबित कर दी गई।

बता दें कि देशभर में शुक्रवार 10 जून को कई शहरों में हिंसक प्रदर्शन देखने को मिले। कोलकाता के पार्क सर्कस इलाके, हावड़ा, हैदराबाद में चारमीनार के पास, लुधियाना, अहमदाबाद, नवी मुंबई और श्रीनगर के कई इलाकों में भी जुमे की नामज के बाद प्रदर्शनकारी बेकाबू होते दिखाई दिए थे। वहीं उत्तर प्रदेश के कई जिलों में भी हालात बेकाबू होते दिखाई दिए थे। जिसके बाद सीएम योगी ने प्रदर्शनकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

Latest News

Featured

Around The Web