लालू यादव से मिले मनोज बाजपाई RJD में शामिल होने के कयास

लालू से मिलने उनके आवास पहुंचे एक्टर मनोज बाजपाई
 | 
Manoj वाजपेई
प्रसिद्ध अभिनेता मनोज वाजपेयी शनिवार रात आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलने पटना पहुंचे थे। इस दौरान वहां बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। काफी देर तक लालू यादव और मनोज वाजपेयी के बीच मुलाकात चली। वहीं इसी दौरान मनोज वाजपेयी ने लालू यादव से गौशाला दिखाने को कहा, जिसके बाद लालू यादव ने स्वयं उन्हें अपने गौशाले का भ्रमण करवाया।

पटना।  मशहूर अभिनेता मनोज वाजपेयी शनिवार रात राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलने पटना पहुंचे थे. इस दौरान बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी वहां मौजूद रहे. लालू यादव और मनोज बाजपेयी के बीच काफी देर तक मुलाकात चली. वहीं मनोज बाजपेयी ने लालू यादव को गौशाला दिखाने के लिए कहा, जिसके बाद लालू यादव ने खुद उन्हें अपने गौशाला का दौरा कराया.

वहीं तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर अभिनेता मनोज बाजपेयी और लालू यादव की मुलाकात की जानकारी दी और बाद में लालू यादव ने भी फेसबुक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी. सोशल मीडिया पर भी इस मुलाकात की काफी चर्चा हुई थी। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'बिहार की धरती के लाल, हिंदी सिनेमा के जाने-माने और गंभीर अभिनेता पद्मश्री मनोज बाजपेयी जी उनके आवास पर पहुंचे और पिता लालू प्रसाद जी के स्वास्थ्य लाभ की जानकारी ली. उन्होंने बिहार को गौरवान्वित किया है. अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रहे हैं।

वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी इस मुलाकात पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मनोज बाजपेयी के राजद में शामिल होने की भी अटकलें हैं। धामू यादव नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "तेजस्वी भैया, बिहार के सबसे बड़े और सबसे चहेते कलाकार को बिहार में एक जगह (राजनीतिक) दें। वाल्मीकि नगर लोकसभा सीट पर वे गर्दन फोड़ देंगे।"

वहीं रोशन मोहम्मद नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ''भैया जी, आपसे अनुरोध है कि खेसारी लाल यादव और अभिनेता मनोज बाजपेयी जी को एमएलसी बनाया जाए.'' वहीं लक्ष्मण यादव नाम के ट्विटर ने लिखा, ''एक दिन ऐसा समय आने वाला है भैया जी, दुनिया के हर नेता और अभिनेता को उनसे मिलने के लिए इंतजार करना होगा.''

बता दें कि रांची की सीबीआई कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव का पासपोर्ट लौटाने की इजाजत दे दी है. अगले हफ्ते लालू यादव इलाज के लिए सिंगापुर जा रहे हैं। लालू प्रसाद यादव के वकील ने बताया था कि कोर्ट ने हमें एक हलफनामा देने को कहा है कि वह इलाज कराकर लौटने के बाद अपना पासपोर्ट सरेंडर कर देंगे. 

Latest News

Featured

Around The Web