मायावती ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना: बोलीं- जेल में मुस्लिम नेताओं से मिलने क्यों नहीं जाते अखिलेश

अखिलेश यादव की आजमगढ़ जेल जाकर में पार्टी के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव से मुलाकात को लेकर हमला बोला
 | 
अखिलेश यादव
बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव की आजमगढ़ जेल जाकर में पार्टी के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव से मुलाकात को लेकर हमला बोला है। मायावती ने इस मुलाकात पर सवाल भी उठाए हैं।

लखनऊ- मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख द्वारा आजमगढ़ जेल जाकर वहां कैद पार्टी के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव से मिलकर उनसे सहानुभूति व्यक्त करने पर हर तरफ से तीखी प्रतिक्रिया होना स्वाभाविक है।  मायावती ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की विधायक रमाकांत यादव से मुलाकात पर हमला बोला है। जो इस आम धारणा को भी प्रबल करता है कि सपा इन्हीं प्रकार के आपराधिक तत्वों की संरक्षक पार्टी है। मायावती ने लिखा कि सपा प्रमुख से यह सवाल पूछना क्या अनुचित है कि वे मुस्लिम नेताओं से मिलने जेल क्यों नहीं जाते हैं। 

अखिलेश यादव

बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। आजमगढ़ में जेल में बंद रमाकांत यादव से अखिलेश की मुलाकात को लेकर उन्‍होंने कहा कि सपा अपराधियों की संरक्षक पार्टी है।बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव की आजमगढ़ जेल जाकर में पार्टी के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव से मुलाकात को लेकर हमला बोला है। मायावती ने इस मुलाकात पर सवाल भी उठाए हैं।

xccc

इसके पहले भी मायावती, अखिलेश को अपराधियों के संरक्षण और मुस्ल‍िम हितों की अनदेखी के मुद्दे पर घेरती रही हैं। पिछले दिनों जब आजम खान ने जेल में रहने के दौरान अखिलेश यादव से नाराजगी जताई थी तो भी मायावती ने आजम के जख्‍मों के बहाने अखिलेश पर निशाना साधा था। उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कि साथ ही, विभिन्न संगठनों व आम लोगों द्वारा भी सपा प्रमुख से यह सवाल पूछना क्या अनुचित है कि वे मुस्लिम नेताओं से मिलने जेल क्यों नहीं जाते हैं, जबकि उनका ही आरोप है कि यूपी बीजेपी सरकार में सपा नेताओं को फर्जी मुकदमों में फंसाकर जेल में कैद रखा जा रहा है। 


 

Latest News

Featured

Around The Web