किसानों से करोड़ों की ठगी मामला, भगोड़े का पता बताने पर विधायक कुंडू देंगे 10 लाख

कुंडू ने कहा आरोपी को किसी बाहरी मुल्क में भागने से रोकने के लिये जल्द जारी कराया जाए रेड कॉर्नर नोटिस
 | 
बलराज कुंडू
ग्रामीणों द्वारा आयोजित पंचायत में पहुंचकर विधायक बलराज कुंडू ने हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया। विधायक कुंडू ने बहलबा के भगोड़े व्यापारी का पता बताने वाले को 10 लाख का ईनाम देने की घोषणा की।

महम : रोहतक जिले के महम में एक व्यापारी किसानों के करोड़ों रुपए लेकर फरार हो गया है जिसको लेकर अब महम विधायक बलराज कुंडू ने हर तरह की मदद का आश्वासन दिया है। इसके साथ ही बहलबा गांव से लोगों के करोड़ों रुपए लेकर फरार होने वाले व्यक्ति का सुराग देने वाले को 10 लाख का ईनाम देने की घोषणा की है।

करोड़ों की ठगी के मामले को लेकर विधायक कुंडू ने कहा कि वो मुख्यमंत्री और गृह मंत्री से बातचीत करके आरोपी की जल्द तलाश करवाने का प्रयास करेंगे। इसके साथ ही कुंडू ने कहा कि आरोपी कहीं विदेश में ना भाग जाए इसके लिये पुलिस जल्द ही रेड कॉर्नर नोटिस जारी करवाए। बतादें कि गांव बहलबा से करोड़ों रुपए लेकर फरार हुए व्यापारी सुरेश शर्मा को लेकर आज ग्रामीणों की पंचायत हुई।

पंचायत में पहुंचे विधायक बलराज कुंडू ने कहा कि लोगों की खून पसीने की कमाई का एक एक रुपया वापस लेकर आने का प्रयास किया जाएगा। भरी पंचायत में विधायक कुंडू ने भगोड़े व्यापारी सुरेश शर्मा के बारे में सुराग देने वाले व्यक्ति को अपनी तरफ से 10 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की।विधायक बलराज कुंडू ने कहा कि वह व्यापारी का पता लगाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देंगे। व्यापारी धरती के किसी भी कोने में छुपा हो उसे तलाशने का कार्य किया जाएगा।

पंचायत में पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि व्यापारी सुरेश शर्मा ने गांव के भोले भाले लोगों का विश्वास जीत कर सैकड़ों करोड़ों रुपए की हेराफेरी की है। लोगों से सैकड़ों करोड़ रुपए लेकर वह परिवार सहित रातों-रात गायब हो गया। व्यापारी के गायब होने की वजह से कई परिवारों पर खुदकुशी करने तक की नौबत आ गई है। विधायक कुंडू ने कहा कि भगोड़े व्यापारी को हर हाल में तलाश किया जाएगा। ग्रामीण धैर्य बनाए रखें।

बता दें कि महम खंड के गांव बहलबा में किसानों की जमीन, रोहतक-हांसी वाया महम रेलवे लाइन के लिए अधिग्रहित की गई थी। इस जमीन के बदले किसानों को मुआवजे के करोड़ों रुपए मिले थे। किसानों ने सारे रुपए आरोपी व्यापारी सुरेश शर्मा के पास जमा करवा दिए थे। लेकिन बड़ी रकम के लालच में व्यापारी किसानों के 250 करोड़ रूपए लेकर परिवार सहित गांव से फरार हो गया। पीड़ित किसानों का कहना है कि अब उनके पास ना रूपए बचे और ना ही जमीन।

Latest News

Featured

Around The Web