'मुसलमानों को बना दिया सेकंड क्लास सिटीजन', ओवैसी का पीएम मोदी पर गंभीर आरोप

ओवैसी ने कहा कि, पीएम मोदी ने सावरकर और गोलवलकर की नीति पर काम करते हुए देश के मुसलमानों को सेकंड क्लास सिटीजन बना दिया है.
 | 
owaisi
एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी पर मीडिया से बात करते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सावरकर और गोलवलकर की नीति पर काम कर रहे हैं.

नई दिल्ली – ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी अक्सर केंद्र सरकार पर निशाना साधते रहते हैं. एक बार फिर से उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सावरकर और गोलवलकर की नीति पर काम कर रहे हैं.

संसद के सत्र के बीच एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने सावरकर और गोलवलकर की नीति पर काम करते हुए देश के मुसलमानों को सेकंड क्लास सिटीजन बना दिया है.

अपने आरोप पर तर्क देते हुए ओवैसी ने कहा कि केंद्र सरकार की स्वनिधी स्कीम के तहत रेहड़ी, पटरी पर दुकान-ठेला लगाने वालों को लोन दिया जाता है. RTI जवाब में जानकारी मिली है कि 32 लाख लोगों में से सिर्फ 331 अल्पसंख्यकों को लोन दिया जाता है. जबकि एनएसओ के डेटा के मुताबिक मुसलमान शहरी क्षेत्रों में 50 फीसदी सेल्फ एम्प्लॉयमेंट सेक्टर में है तो केवल 331 को लोन क्यों दिया गया ?

अशोक राजभर और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पर भी हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि ये दोनों मिलकर मुझ को गाली देते थे, अब आपस में ही लड़ रहे हैं. ये धोखेबाज लोग हैं. इन्होंने सिर्फ मुसलमानों के वोट लेकर अपनी दुकान चमका ली है. इन्होंने मिलकर प्रदेश के मुसलमानों को धोखा दिया है. मैं कह रहा था कि ये लोग बीजेपी को नहीं हरा पायेंगे.

Latest News

Featured

Around The Web