मुसलमानों ने मन बना लिया है अगला PM भी बीजेपी का होगा-तौकीर रजा

बरेली के मौलाना और इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के प्रमुख तौकीर रजा का कहना है कि 2024 में भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार आएगी।
 | 
तौकीर रज़ा
बरेली के मौलाना और इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के प्रमुख तौकीर रजा का कहना है कि 2024 में भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार आएगी। उन्होंने यह भी दावा किया कि “देश के मुसलमानों ने मन बना लिया है कि अगला प्रधानमंत्री योगी आदित्यनाथ या नितिन गडकरी ही बनेंगे।” कहा कि “मुसलमानों की दुश्मनी नरेंद्र मोदी से है, जबकि योगी आदित्यनाथ शानदार आदमी है। उन्हें प्रधानमंत्री बनाया जा सकता है।”

लखनऊ - बरेली के मौलाना और इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के प्रमुख तौकीर रजा का कहना है कि 2024 में भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार आएगी। उन्होंने यह भी दावा किया कि “देश के मुसलमानों ने मन बना लिया है कि अगला प्रधानमंत्री योगी आदित्यनाथ या नितिन गडकरी ही बनेंगे।” कहा कि “मुसलमानों की दुश्मनी नरेंद्र मोदी से है, जबकि योगी आदित्यनाथ शानदार आदमी है। उन्हें प्रधानमंत्री बनाया जा सकता है।” 

तौकीर रजा ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, “भाजपा का मुकाबला करने की क्षमता न तो कांग्रेस में है और न ही किसी अन्य दल में है। विपक्ष अगर एक मजबूत गठबंधन बनाता है और उसमें किसी किस्म की सियासत नहीं होती है तो ममता बनर्जी पीएम पद के लिए योग्य नेता हो सकती हैं। हालांकि इसकी संभावना कम है। ज्यादा संभावना भाजपा के ही फिर से सत्ता में आने की है। उसका कोई मुकाबला नहीं कर सकता है।”

इससे पहले जून में बरेली में आयोजित एक जनसभा में तौकीर रजा ने कहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजधर्म निभाया है। उन्होंने कहा, “योगी आदित्यनाथ हमें बिल्कुल नापसंद थे, पीएम मोदी से भी ज्यादा, लेकिन पिछले कुछ समय में कई ऐसे वाकये हुए जिसमें योगी आदित्यनाथ ने यह साबित किया कि वो राजधर्म का पालन कर रहे हैं। योगी ने अयोध्या में मुसलमानों को बदनाम करने वालों को जेल भेजा। उनके इस कदम की हम तारीफ करते हैं। अमन के हर काम में हम आपके साथ रहेंगे।”2024 में केंद्र की मोदी सरकार के दस वर्ष हो जाएंगे। हालांकि 2024 आने में अभी दो साल बाकी है, लेकिन भाजपा लोकसभा चुनाव की तैयारी में जी जान से जुट गई है। राष्ट्रपति चुनाव और यूपी समेत कई राज्यों में पिछले दिनों हुए विधानसभा चुनाव में भी भाजपा की तैयारी अगले लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर ही की गई थी।

यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत से सत्ता में आई है। इससे जनता में उनकी पकड़ मजबूत है और योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता में भी इजाफा हुआ है। दूसरी तरफ विपक्ष में काफी बिखराव है। मोदी सरकार के विरुद्ध तमाम तरह के आरोपों के बावजूद विपक्ष का कोई भी नेता खुद को उनके मुकाबले खड़ा नहीं कर पा रहा है। उन्होंने कहा कि पूरी राष्ट्रीय राजनीति बीजेपी का मुकाबला करने की किसी दल में हिम्मत नहीं है।

Latest News

Featured

Around The Web