नेशनल हेराल्ड मामला- कल देशभर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती है कांग्रेस, 13 जून को मार्च की तैयारी

नेशनल हेराल्ड केस मामले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी को भेजे गए नोटिस पर कांग्रेस कल देश भर में प्रेस कांफ्रेंस की तैयारी कर रही है।
 | 
राहुल गांधी-सोनिया गांधी
राहुल गांधी की पेशी से पहले सभी सांसदों को पार्टी मुख्यालय में पहुंचने को कहा गया है। सूत्रों के मुताबिक, सांसदों के अलावा पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के साथ ईडी दफ्तर तक मार्च कर सकते हैं। बता दें कि 13 जून को राहुल गांधी ईडी के सामने पेश होंगे।

नई दिल्ली : नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर कांग्रेस बड़ा शक्ति प्रदर्शन करने की तैयरी में है। दरअसल सोनिया गांधी और राहुल गांधी को ईडी ने नोटिस भेजा था। जिसको लेकर सोमवार को राहुल गांधी ईडी के सामने पेश होंगे। वहीं राहुल गांधी के पेश होने से पहले कल यानी 12 जून को कांग्रेस देशभर में प्रेस कांफ्रेंस कर सकती है।

वहीं कांग्रेस ने राहुल गांधी की पेशी से पहले सभी सांसदों को पार्टी मुख्यालय में पहुंचने को कहा है। बता दें कि 13 जून को सुबह राहुल गांधी ईडी के सामने पेश होंगे। सूत्रों के मुताबिक, सांसदों के अलावा पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के साथ ईडी दफ्तर तक मार्च कर सकते हैं। माना जा रहा है कि दिल्ली के अलावा देश भर में कांग्रेस सोमवार को सड़कों पर उतर सकती है।

सूत्रों के मुताबिक सोनिया गांधी ने ईडी के पास पेश होने के लिए सप्ताह का समय मांगा है। दरअसल कोरोना संक्रमण की वजह से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी बुधवार को ईडी के सामने पेश नहीं हो सकीं। बता दें कि नेशनल हेराल्ड मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों के तहत सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पूछताछ के लिए नोटिस मिलने पर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर राजनीतिक प्रतिशोध का आरोप लगाते हुए कहा कि मनी लॉड्रिंग के आरोप बेबुनियाद हैं।

Latest News

Featured

Around The Web