​अगर विपक्ष एकजुट हुआ तो BJP को उखाड़ फेंकेंगे नीतीश कुमार का दावा!

अगर विपक्ष एक साथ चुनाव लड़ता है तो भारी सफलता मिलेगी
 | 
Nitish kumar
सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अगर विपक्ष एक साथ चुनाव लड़ता है तो भारी सफलता मिलेगी. कोई संख्या की बात नहीं कही है. वहीं, कल दिल्ली जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि दिल्ली जाना तो तय है. वहां सात पार्टियों से मुलाकात करनी है. अभी वहां चार लोग मौजूद भी हैं. उनसे मुलाकात करनी है. साथ ही राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से भी मुलाकात करेंगे.

पटना.  पटना में आज जदयू नेशनल काउंसलिंग की अहम बैठक हुई. जदयू अब सदस्यता अभियान शुरू करेगा। इस अभियान की शुरुआत सीएम नीतीश कुमार करेंगे. वहीं इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया के कई सवालों के जवाब दिए. नीतीश कुमार ने विपक्ष की जनता से एकजुट होकर चुनाव लड़ने की बात कही.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अगर विपक्ष मिलकर चुनाव लड़ेगा तो बड़ी सफलता मिलेगी. किसी संख्या का उल्लेख नहीं किया गया है। वहीं कल दिल्ली जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि दिल्ली जाना तय है. मिलने के लिए सात पार्टियां हैं। वहां चार लोग भी मौजूद हैं। उनसे मिलना है। वह राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से भी मुलाकात करेंगे।

विपक्ष के बड़े नेता से मुलाकात पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि शायद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अभी दिल्ली में नहीं हैं. बाहर गए हैं। वहां क्या होगा इसकी जानकारी मिल जाएगी। वहीं उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के सीएम के साथ-साथ पूरे देश की विपक्षी एकता को मजबूत करने का काम करेंगे.

जदयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक

बता दें कि आज जदयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक हुई। इसमें नीतीश कुमार, ललन सिंह समेत जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सभी सदस्यों ने हिस्सा लिया. बैठक में कई अहम फैसले लिए गए। अब जदयू का सदस्यता अभियान भी शुरू होगा और संगठन चुनाव की प्रक्रिया भी शुरू हो जाएगी, लेकिन बैठक में सभी की निगाहें नीतीश कुमार की भूमिका पर टिकी रहीं. इसके साथ ही लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार की क्या भूमिका होगी? इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। 

Latest News

Featured

Around The Web