‘नीतीश कुमार ने झूठा आरोप लगाया’, बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक के बाद बोले रविशंकर प्रसाद

नीतीश कुमार ने सरकार बनाने का दावा पेश करने के बाद कहा कि हमारे पास सात पार्टियों का समर्थन है.
 | 
रविशंकर प्रसाद
बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि 2013 में नीतीश एनडीए से अलग होकर महागठबंधन में आए. 2017 में महागठबंधन से NDA में आए और 2022 में आज फिर वापस महागठबंधन में चले गए. मजाक बनाकर रख दिया.

पटना- बिहार में एक बार फिर महागठबंधन सरकार बन रही है. नीतीश कुमार ने सरकार बनाने का दावा पेश करने के बाद कहा कि हमारे पास सात पार्टियों का समर्थन है. इसमें 164 विधायक शामिल हैं. हम लोग मिलकर काम करेंगे और बिहार को आगे बढ़ाने का काम करेंगे. वहीं नीतीश कुमार ने बीजेपी पर निशाना भी साधा.

वहीं पटना के बीजेपी कार्यालय में चल रही बिहार बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक खत्म हो गई है. बैठक के बाद बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि 2013 में नीतीश एनडीए से अलग होकर महागठबंधन में आए. 2017 में महागठबंधन से NDA में आए और 2022 में आज फिर वापस महागठबंधन में चले गए. मजाक बनाकर रख दिया.

प्रसाद ने आगे कहा कि लालू यादव के जंगलराज और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिये नीतीश कुमार बीजेपी के साथ आए थे. बीजेपी ने नीतीश कुमार की हमेशा मदद की है लेकिन नीतीश कुमार ने झूठा आरोप लगाया. नीतीश कुमार का कहना है कि बीजेपी ने उनकी पार्टी को तोड़ने का काम किया है, यह झूठा आरोप है.

बैठक खत्म होने के बाद गिरिराज सिंह ने जमकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता उनको फिर से सबक सिखाएगी. नीतीश कुमार की महत्वकांशा जागी है. वो जीवन में कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे. उनमें हिम्मत है तो बताएं कि उनको कौन तोड़ेगा. पूरे बिहार की राजनीति को तोड़ने वालों में शामिल हो गए हैं.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, 2019 में लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने जदयू को ज्यादा सीटें देने के लिये अपने सीटिंग सांसदों का टिकट काटा. 2020 में जदयू 43 सीट जीती, लेकिन बिहार का विकास तेजी से हो इसके लिये बीजेपी ने नीतीश कुमार को सीएम बनाया लेकिन वह तो आज पलट गए. बैठक में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय, अश्विनी चौबे और संजय जायसवाल समेत अन्य सदस्य मौजूद हैं.

Latest News

Featured

Around The Web