जहरीली शराब से 41 की मौत पर गरमाई सियासत, बीजेपी मुख्यालय का घेराव करेगी ‘आप’

गुजरात के बोटाद जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 41 हो गई है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी.
 | 
शराब कांड
शराब कांड को लेकर आम आदमी पार्टी बीजेपी पर हमलावर है. इसी कड़ी में आज आम आदमी पार्टी दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय का घेराव करेगी. बता दें कि कतल गुजरात दौर पर पहुंचे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

नई दिल्ली – गुजरात के बटोदा में जहरीली शराब पीने से 41 लोगों की मौत पर अब सियासत गरमा गई है. दिल्ली की आम आदमी पार्टी ने आज बीजेपी मुख्यालय का घेराव करने को कहा है. बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान कर चुकी आम आदमी पार्टी शराब कांड को लेकर बीजेपी पर हमलावर है.

जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 41 तक पहुंच गई है. पुलिस ने इस मामले में अब तक 14 लोगों को गिरफ्तार किया है. जहरीली शराब से हुई मौतों की इस घटना से पूरे गुजरात में हड़कंप मचा दिया है. पुलिस का कहना है कि शराब बनाई नहीं गई बल्कि लोगों ने पानी मिलाकर केमिकल पी लिया. केमिकल सप्लाई करने वाले जयेश को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है.

वहीं इस मामले में राजनीति भी तेज हो गई है. शराब कांड को लेकर आम आदमी पार्टी बीजेपी पर हमलावर है. इसी कड़ी में आज आम आदमी पार्टी दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय का घेराव करेगी. बता दें कि कतल गुजरात दौर पर पहुंचे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. केजरीवाल ने कहा, राज्य में शराबबंदी लागू है फिर भी अवैध शराब बेची जा रही है.

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि अवैध शराब बेचने वाले लोग राजनीतिक संरक्षण का आनंद ले रहे हैं और उन्होंने शराब की बिक्री से अर्जित धन की जांच की मांग भी की. केजरीवाल ने मंगलवार को भावनगर के एक अस्पताल का दौरा भी किया और जहरीली शराब पीने के बाद बीमार लोगों से मुलाकात भी की.

गांधीनगर में राज्य निगरानी प्रकोष्ठ से संबद्ध पुलिस अधिकारी ने कहा, ''जहरीली शराब पीने के बाद अब तक कुल 41 लोगों की मौत हो चुकी है. बोटाद में 24 और पड़ोसी अहमदाबाद में नौ लोगों की मौत हुई है.'' गुजरात के पुलिस महानिदेशक आशीष भाटिया ने बताया कि 14 लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 328 और 120-बी के तहत तीन प्राथमिकी दर्ज की गई हैं.

Latest News

Featured

Around The Web