महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासनलागू हो, सांसद नवनीत राणा ने अमित शाह से की अपील

अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा एक वीडियो शेयर कर कहा कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू हो।
 | 
नवनीत राणा
शिवसेना कार्यकर्ताओं में बागी विधायकों के खिलाफ गुस्सा देखने को मिल रहा है। आज पुणे में शिवसेना के बागी विधायक तानाजी सावंत के दफ्तर में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की है।नवनीत ने कहा कि ये गुंदागर्दी बंद की जाए।

मुंबई : महाराष्ट्र में छिड़े सियासी घमासान के बीच सांसद नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है। अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा एक वीडियो शेयर कर कहा कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू हो। नवनीत ने कहा कि ये गुंदागर्दी बंद की जाए। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे गुंदागर्दी, पावर का गलत इस्तेमाल, संविधान को खत्म करने वाला नियम राज्य में लेकर आए हैं।

नवीनत ने गृह मंत्री अमित शाह से विनती करते हुए कहा कि मेरी विनती है कि इनके (शिंदे गुट के विधायक) परिवारों को सुरक्षा दी जाए। साथ ही महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए। नवनीत ने सवाल पूछते हुए कहा कि आप बताइये कि ये विधायक आखिर क्यों उनसे अलग हुए?’ उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से हाथ जोड़ कर विनती की कि बाला साहेब के विचारधारा पर चलने वाले इन विधायकों के परिवारों को सुरक्षा दी जाए।

बता दें कि शिवसेना कार्यकर्ताओं में बागी विधायकों के खिलाफ गुस्सा देखने को मिल रहा है। आज पुणे में शिवसेना के बागी विधायक तानाजी सावंत के दफ्तर में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उद्धव ठाकरे के समर्थन में नारे लगाए। जिसको लेकर शिवसेना के बड़े नेता चंद्रकांत जाधव ने कहा कि ये केवल एक्शन का रिएक्शन है। उन्होंने कहा, शिवसेना की भाषा में सभी विधायकों को जवाब दिया जायेगा और इसी वजह से ये रिएक्शन अब राज्य में हर जगह दिखेगा।

Latest News

Featured

Around The Web