JDU से इस्तीफा देकर आरसीपी सिंह ने किया दावा, नीतीश कुमार 7 जन्म में भी नहीं बन पाएंगे पीएम

मुस्तफापुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरसीपी सिंह ने आज पार्टी छोड़ने की घोषणा की और अपनी पार्टी बनाने की बात कही.
 | 
(आरसीपी सिंह)
जेडीयू के दिग्गज नेता आरसीपी सिंह ने प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. अपने गांव से इस्तीफे का एलान करते हुए आरसीपी सिंह ने जेडीयू को डूबता जहाज बताया. इससे पहले सुबह ही पार्टी ने उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था और उन्हें नोटिस भेजकर जवाब मांगा था.

पटना – जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्र में मत्री रहे आरसीपी सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. आरसीपी सिंह ने आज अपने गांव में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जेडीयू छोड़ने की घोषणा की और इस दौरान जेडीयू को डूबता जहाज बताया. आरसीपी सिंह ने इस्तीफा देने का बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर निशाना साधा

दिग्गज नेता आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश सात जन्म में भी पीएम नहीं बन पाएंगे. बता दें कि आरसीपी सिंह ने भ्रष्टाचार के आरोपों के बीच यह कदम उठाया है. दरअसल आज ही नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों पर आरसीपी सिंह से स्पष्टीकरण मांगा था.

जेडीयू पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह से जवाब मांगा था. शनिवार दिन भर राजनीतिक गलियारों में ये मामला सुर्खियों में रहा वहीं देर शाम अपने पैतृक गांव से पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने इस्तीफे की घोषणा की. बता दें कि आरसीपी सिंह का हाल ही में राज्यसभा का कार्यकाल खत्म हुआ था.

पैतृक गांव मुस्तफापुर में प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री थोड़े भावुक भी दिखे. उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि जिसके खुद के घर शीशा का हो वह दूसरे के घरों में पत्थर नहीं मारा करते है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे खुद की पार्टी बनाने पर विचार कर रहे हैं. इस मौके पर आरसीपी सिंह ने जेडीयू को डूबता जहाज बताया

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि जो भी कार्यकर्ता इस डूबते हुए जहाज को छोड़ना चाहते है छोड़ दे. मैंने हमेशा पार्टी में सच्चे कार्यकर्ता के रूप में काम किया. जदयू ने राजनीति की स्तर को तोड़ दिया. आरसीपी सिंह ने कहा कि सात जन्मों में सीएम नीतीश कभी प्रधानमंत्री नही बन पाएगे. यह मैं दावा करता हूं.

Latest News

Featured

Around The Web