राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, 'घर का पता लोक कल्याण मार्ग रख लेने से लोगों का कल्याण नहीं होता'

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को बढ़ती महंगाई का जिम्मेदार ठहराते हुए लिखा है कि घर का पता कल्याण मार्ग रख लेने से किसी का कल्याण नहीं होता है।
 | 
राहुल
राहुल गांधी ने ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री ने साढ़े 6 करोड़ कर्मचारियों के वर्तमान और उनके भविष्य को बर्बाद करने के लिए 'महंगाई बढ़ाओ, कमाई घटाओ' मॉडल को लागू किया है

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार मोदी सरकार पर ट्वीट के जरिए निशाना साधा है। तमाम मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने वाले राहुल गांधी ने इस बार मोदी सरकार को बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी पर घेरा है। राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को बढ़ती महंगाई का जिम्मेदार ठहराते हुए लिखा है कि घर का पता कल्याण मार्ग रख लेने से किसी का कल्याण नहीं होता है।

rahul 1

बीते दिन जम्मू कश्मीर में हिंदुओं की हत्या पर घेरने के बाद आज राहुल गांधी ने बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया है। राहुल गांधी ने ट्वीट में कहा कि घर का पता कल्याण मार्ग रख लेने से किसी का कल्याण नहीं होता है। प्रधानमंत्री ने साढ़े 6 करोड़ कर्मचारियों के वर्तमान और उनके भविष्य को बर्बाद करने के लिए 'महंगाई बढ़ाओ, कमाई घटाओ' मॉडल को लागू किया है

rahul 2

बता दें इससे पहले भी राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर में हिंदुओं की हो रही हत्या को लेकर मोदी सरकार को घेरा था। राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि बैंक मैनेजर, टीचर और कई मासूम लोग रोज़ मारे जा रहे हैं, कश्मीरी पंडित पलायन कर रहे हैं।जिनको इनकी सुरक्षा करनी है, उनको फिल्म के प्रमोशन से फुर्सत नहीं है। भाजपा ने कश्मीर को सिर्फ अपनी सत्ता की सीढ़ी बनाया है।कश्मीर में अमन कायम करने के लिए तुरंत कदम उठाइए, प्रधानमंत्री जी। बता दें राहुल गांधी ने इस ट्वीट के जरिए अमित शाह को निशाने पर लिया था। क्यों कि उन्होंने स्पेशल स्क्रीनिंग में अपनी पत्नी संग फिल्म सम्राट पृथ्वीराज देखी थी।

Latest News

Featured

Around The Web