राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी और मल्लिकार्जुन खड़गे से फोन पर की बात, विपक्षी दलों की बैठक खत्म

महाराष्ट्र के नेता शरद पवार ने आज विपक्षी दलों की बैठक में राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनने से इनकार कर दिया है।
 | 
राजनाथ सिंह
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राष्ट्रपति उम्मीदवार के मसले पर ममता बनर्जी और मल्लिकार्जुन खड़गे से फोन पर बात की है। दोनों नेताओं ने राजनाथ सिंह से पहले उम्मीदवार का नाम बताने को कहा है।

नई दिल्ली : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राष्ट्रपति उम्मीदवार के मसले पर ममता बनर्जी और मल्लिकार्जुन खड़गे से फोन पर बात की है। दोनों नेताओं ने राजनाथ सिंह से पहले उम्मीदवार का नाम बताने को कहा है। राजनाथ सिंह ने अखिलेश यादव को भी फोन किया।

बता दें कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बीजेपी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। दरअसल पार्टी ने दोनों को एनडीए और यूपीए के सभी दलों से विचार विमर्श करने के लिए अधिकृत किया है।

वहीं ममता बनर्जी द्वारा बुलाई विपक्षी दलों की बैठक खत्म हो गई है। विपक्षी नेताओं ने मिलकर आगामी राष्ट्रपति चुनावों में एक आम उम्मीदवार को मैदान में उतारने का संकल्प लिया। वहीं महाराष्ट्र के नेता शरद पवार ने आज विपक्षी दलों की बैठक में राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनने से इनकार कर दिया है।

विपक्ष दलों की बैठक के बाद NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा कि मैं दिल्ली में हुई बैठक में भारत के राष्ट्रपति के चुनाव के लिए एक उम्मीदवार के रूप में मेरा नाम सुझाने के लिए विपक्षी दलों के नेताओं की सराहना करता हूं। हालांकि मैं यह बताना चाहता हूं कि मैंने अपनी उम्मीदवारी के प्रस्ताव को विनम्रतापूर्वक अस्वीकार कर दिया है।

Latest News

Featured

Around The Web