राज्यसभा चुनाव- बलराज कुंडू का बयान, ‘मैं किसी की कठपुतली के कहने से वोट नहीं दूंगा’

विधायक बलराज कुंडू ने नयनपाल रावत द्वारा समर्थन को लेकर दिए गए बयान का खंडन किया है।
 | 
BALRAJ KUNDU
बलराज कुंडू ने कहा, निर्दलीय विधायक नयनपाल रावत ने राज्यसभा चुनाव पर मेरे समर्थन को लेकर आज जो स्टेटमेंट दी है वह पूरी तरह बकवास है। मैं किसी की कठपुतली के कहने से वोट नहीं दूंगा।

रोहतक : हरियाणा में राज्यसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है। इसी कड़ी में विधायक बलराज कुंडू ने निर्दलीय विधायक नयनपाल रावत की स्टेटमेंट को पूरी तरह बकवास बताया है। दरअसल निर्दलीय विधायक नयनपाल रावत ने राज्यसभा चुनाव में विधायक बलराज कुंडू के समर्थन का दावा किया था जिसे अब विधायक बलराज कुंडू ने नकार दिया है।

विधायक बलराज कुंडू ने नयनपाल रावत द्वारा समर्थन को लेकर दिए गए बयान का खंडन किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, निर्दलीय विधायक नयनपाल रावत ने राज्यसभा चुनाव पर मेरे समर्थन को लेकर आज जो स्टेटमेंट दी है वह पूरी तरह बकवास है। मैं किसी की कठपुतली के कहने से वोट नहीं दूंगा। अपनी बुद्धि और विवेक से प्रदेश के लोगों की भावना के अनुरूप ही मैं अपना निर्णय लूंगा।

BALRAJ

बता दें कि हरियाणा की दो राज्यसभा सीटों के लिए तीन नामांकन दाखिल किए गए हैं। बीजेपी के कृष्ण लाल पंवार, कांग्रेस के अजय माकन और निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर कार्तिकेय शर्मा चुनावी मैदान में उतरे हैं। वोटिंग 10 जून को होगी। पहले उम्मीदवार को जीत के लिए 31 वोट चाहिए, जबकि दूसरी सीट के लिए 30 वोट चाहिए। बता दें कि हरियाणा में 90 विधानसभा सीटें हैं। जिसमें बीजेपी के पास 40, जेजेपी के 10, कांग्रेस 31, इनेलो 1, हलोपा 1 और 7 निर्दलीय विधायक है। ऐसे में बीजेपी के लिए राज्यसभा सीट निकालना बहुत आसान है। वहीं कांग्रेस के लिए सीट निकालना उन्हीं के बागी नेताओं ने मुश्किल कर दिया है।

Latest News

Featured

Around The Web