रणदीप सुरजेवाला ने बताया- आज सभी नेता करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, कल देशभर में प्रदर्शन, परसों सभी जिला स्तर पर विरोध प्रदर्शन

दिल्ली के स्पेशल सीपी सागर हुड्डा ने कहा किआज के प्रदर्शन के लिए कांग्रेस ने कोई अनुमति नहीं मांगी थी। अभी तक 150 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

 | 
रणदीप सुरजेवाला
कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि आज सभी कांग्रेस नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। कल कांग्रेस पूरे भारत के सभी राजभवनों का घेराव करेगी। परसों सभी जिला स्तर पर विरोध प्रदर्शन भी होंगे।

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ लगातार तीसरे दिन जारी है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ से उग्र प्रदर्शन किया जा रहा है तो वहीं पुलिस लगातार प्रदर्शनकारियों पर कार्रवाई कर रही है। इसी बीच कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि केंद्र के इशारे पर दिल्ली पुलिस द्वारा गुंडागर्दी की जी रही है।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पुलिस ने कांग्रेस कार्यालय में प्रवेश किया और कार्यकर्ताओं को पीटा। यह आपराधिक अतिचार है। उनकी गुंडागर्दी चरम पर पहुंच चुकी है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और इसका हिसाब होगा।

सुरजेवाला ने कहा कि हम मांग करते हैं कि प्राथमिकी दर्ज की जाए, उन्हें निलंबित किया जाए और अनुशासनात्मक जांच शुरू की जाए। आज सभी कांग्रेस नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। कल कांग्रेस पूरे भारत के सभी राजभवनों का घेराव करेगी। परसों सभी जिला स्तर पर विरोध प्रदर्शन भी होंगे।

इसी बीच दिल्ली के स्पेशल सीपी सागर हुड्डा ने कहा कि पुलिस ने आज भी कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। आज की प्रदर्शन के लिए कांग्रेस की ओर से कोई अनुमति नहीं मांगी थी। अभी तक 150 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस द्वारा लाठी चलाने वाली बात गलत है।

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ जारी है। तीन अधिकारियों की टीम उनसे ताबड़तोड़ सवाल कर रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी सीआरपीएफ जवानों की ‘‘जेडश्रेणी की सुरक्षा के साथ सुबह करीब साढ़े 11 बजे ईडी मुख्यालय पहुंचे। उनके साथ उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहीं।

Latest News

Featured

Around The Web