रेणुका बिश्नोई का हुड्‌डा परिवार पर निशाना :बोलीं- उपचुनाव के चलते बाप-बेटा लगा रहे आदमपुर के चक्कर

रेणुका बिश्नोई नारी तू नारायणी कार्यक्रम में तंज कसा, कहा - चुनावी मेंढकों को टर्र-टर्र करने की आदत

 | 
है
सीएलयू और प्रॉपर्टी डीलिंग की अपनी सरकार में हुड्डा ने आदमपुर में बिजली, पानी, सड़क, सीवरेज जैसे कार्यों को भी मंजूरी नहीं दी। पूर्व विधायक रेणुका बिश्नोई ने कहा कि हुड्डा परिवार ने 10 वर्ष तक सत्ता में रहते हुए पूरे हरियाणा में सबसे ज्यादा भेदभाव आदमपुर हलके के साथ किया था।

हिसार - हिसार में कांग्रेसी सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा और प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने कुलदीप बिश्नोई पर तंज कसे। वहीं आदमपुर में नारी तू नारायणी कार्यक्रम में रेणुका बिश्नोई ने हुड्‌डा परिवार पर कटाक्ष किया। सीएलयू और प्रॉपर्टी डीलिंग की अपनी सरकार में हुड्डा ने आदमपुर में बिजली, पानी, सड़क, सीवरेज जैसे कार्यों को भी मंजूरी नहीं दी। पूर्व विधायक रेणुका बिश्नोई ने कहा कि हुड्डा परिवार ने 10 वर्ष तक सत्ता में रहते हुए पूरे हरियाणा में सबसे ज्यादा भेदभाव आदमपुर हलके के साथ किया था।

ghdd


 

रेणुका बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर से बाहरी इन चुनावी मेंढकों को सिर्फ टर्र-टर्र करने की आदत है। चुनावी मौसम बीतते ही ये कभी आदमपुर में नजर नहीं आएंगे। आदमपुर और भजनलाल परिवार एक दूसरे की पहचान हैं।हमारे और आपके 54 सालों के भाईचारे और अटूट विश्वास को हुड्डा पिता-पुत्र कभी हिला नहीं सकते। ये लोग जितना ज्यादा आदमपुर में चक्कर में लगाएंगे, उतनी ही ज्यादा बड़ी जीत भाजपा की उपचुनाव में होगी, क्योंकि आदमपुर की जनता हुड्डा के कार्यकाल को भूली नहीं है।

vvv


 

रेणुका बिश्नोई ने कहा कि जिन लोगों ने 10 वर्ष तक प्रदेश को जमकर लूटा और आदमपुर हलके के साथ घोर भेदभाव बरता, ऐसे लोग कभी जनता का भला नहीं कर सकते और खासकर आदमपुर के तो कभी नहीं हो सकते। हुड्डा सरकार के इसी भेदभाव के प्रति आदमपुर के लोगों में भारी रोष है। इन लोगों को चुनाव के समय ही आदमपुर की याद आती है। अब आदमपुर उपचुनाव के चलते हुड्डा-पिता पुत्र आदमपुर में चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन आदमपुर की जागरूक जनता ने जिस प्रकार से पहले इन लोगों को सबक सिखाया है।

Latest News

Featured

Around The Web