रॉबर्ट वाड्रा का BJP पर बड़ा हमला, राहुल गांधी की गिरफ्तारी पर भी नहीं होगा आश्चर्य...

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ से उग्र प्रदर्शन किया जा रहा है और टायर जलाकर विरोध जताया जा रहा है।
 | 
वाड्रा
ईडी दफ्तर से लेकर कांग्रेस मुख्यालय तक भारी हंगामा जारी है। इस बीच, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति और राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा ने बीजेपी और केन्द्रीय जांच एजेंसी ईडी पर बड़ा हमला बोला है।

नई दिल्ली : नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से लगातार तीसरे दिन ईडी की पूछताछ जारी है। जिसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ से उग्र प्रदर्शन किया जा रहा है और टायर जलाकर विरोध जताया जा रहा है। कांग्रेस नेता अजय लल्लू समेत कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति और राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा ने बीजेपी और केन्द्रीय जांच एजेंसी ईडी पर बड़ा हमला बोला है।

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि अगर राहुल गांधी की गिरफ्तारी होती है तो भी उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए वाड्रा ने कहा कि जब ये 75 साल की बीमार औरत को समन कर सकते हैं तो कुछ भी कर सकते हैं। रॉबर्ट वाड्रा ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि 9-10 घंटों की पूछताछ में ही जब सभी सवाल जवाब हो जाते हैं तो फिर तीन दिन तक बुलाना सिर्फ राजनीतिक द्वेश है। वाड्रा ने कहा कि राहुल गांधी डरने वाले नहीं हैं चाहे कितनी बार भी बुलाया जाए।

इससे पहले पुलिस कांग्रेस दफ्तर के अंदर दाखिल हो गई। कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया है कि पुलिस कांग्रेस ऑफिस के अंदर मारपीट कर रही है। इस दौरान पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी देखने को मिली। पुलिस ने कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया है। वहीं कांग्रेस की महिला नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी दिल्ली में पार्टी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। 

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी पूछताछ के लिए बुधवार को लगातार तीसरे दिन प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश हुए। सीआरपीएफ जवानों की ‘‘जेडश्रेणी की सुरक्षा के साथ राहुल गांधी सुबह करीब साढ़े 11 बजे ईडी मुख्यालय पहुंचे। उनके साथ उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहीं।

Latest News

Featured

Around The Web