महाराष्ट्र में अभी चुनाव होते हैं तो हम 100 से ज्यादा सीटें जीतेंगे - संजय राउत

जिन 14 विधायकों को नोटिस भेजा गया है, वे भी बाला साहेब ठाकरे के चेले और शिवसैनिक हैं
 | 
SANJAY RAUT
एकनाथ शिंदे की अगुआई में बनी सरकार ने विधानसभा में 164 वोटों के साथ विश्वास मत हासिल कर लिया था. उद्धव ठाकरे के गुट वाले विधायकों ने विश्वास मत के ख़िलाफ़ वोट दिया था. जिसके बाद ही 14 विधायकों को नोटिस जारी किया गया है.

मुंबई - महाराष्ट्र में सोमवार को शक्ति प्रदर्शन(Vote Of Confidence) में शिवसेना(Shiv Sena) के बागी नेता(Rebel Leader) एकनाथ शिंदे(Ekanath Shinde) को बहुमत मिला है. लेकिन महाराष्ट्र में सियासी संकट(Political Turmoil In Maharashtra) ख़त्म होता नहीं दिख रहा. 

शिवसेना के राज्यसभा सांसद(Rajya Sabha MP) व पार्टी प्रवक्ता संजय राउत(Sanjay Raut) लगातार एकनाथ शिंदे की सरकार पर हमलावर रुख़ इख्तियार किये हुए हैं तो वहीं एकनाथ शिंदे सरकार(Govt. of Ekanath Shinde) ने शिव सेना के विधायकों को अयोग्यता का नोटिस(Notice of disqualification) जारी किया है.

शिवसेना के सांसद संजय राउत मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि अगर महाराष्ट्र(Maharashtra) में अभी चुनाव होते हैं, तो उनकी पार्टी 100 से ज़्यादा सीटें जीतेगी. संजय राउत ने उम्मीद जताई कि जो लोग गुमराह होकर गए हैं, वे वापस आएँगे.

इसके साथ ही उन्होंने कहा,"अगर किसी को गुमराह कर, फँसाकर लेकर गए हैं तो हमें अभी भी उम्मीद है कि वे वापस आएँगे. वे भी हमारे ही लोग हैं. सुबह का भूला शाम को लौट आए तो उसे भूला नहीं कहते. संजय राउत ने कहा कि वे मध्यावधि चुनाव(Mid-term Election) के लिए तैयार हैं. उन्होंने सवाल पूछा कि क्या वे तैयार हैं."


उन्होंने दावा किया कि अगर अभी चुनाव होता है, तो उनकी पार्टी 100 से अधिक सीटें जीतेगी. शिवसेना सांसद ने कहा कि ममता बनर्जी ने कहा है कि सिर्फ़ पैसा नहीं, बल्कि विधायकों को और भी कुछ मिला है. उन्होंने दावा किया कि अगर कुछ और की जानकारी आ गई, तो बड़ी बात सामने आएगी.


 

एकनाथ शिंदे के ख़िलाफ़ वोट करने वाले शिवसेना विधायकों को अयोग्यता का नोटिस जारी करने के सवाल पर संजय राउत ने कहा कि जिन 14 विधायकों को नोटिस भेजा गया है, वे भी बाला साहेब ठाकरे(Bala Shab Thakre) के चेले और शिवसैनिक(Shiv Sainik) हैं.


 


सोमवार को एकनाथ शिंदे की अगुआई में बनी सरकार ने विधानसभा में 164 वोटों के साथ विश्वास मत हासिल कर लिया था. उद्धव ठाकरे के गुट वाले विधायकों ने विश्वास मत के ख़िलाफ़ वोट दिया था. जिसके बाद ही 14 विधायकों को नोटिस जारी किया गया है.

Latest News

Featured

Around The Web