कुलदीप बिश्नोई ने छिड़का कांग्रेस के जख्मों पर नमक, कहा - फन कुचलने का हुनर आता है मुझे

राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने के कारण कुलदीप बिश्नोई को कांग्रेस ने निलंबित कर दिया है।
 | 
kuldeep
कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट कर कहा है, ''फन कुचलने का हुनर आता है मुझे, सांप के ख़ौफ़ से जंगल नहीं छोड़ा करते।बिश्नोई के इस ट्वीट ने कांग्रेस के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया है।

हरियाणा : राज्यसभा चुनाव में हरियाणा कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ी है। दरअसल कुलदीप बिश्नोई की क्रॉस वोटिंग के चलते कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन को हार का सामना करना पड़ा। वहीं अजय माकन की हार पर बिश्नोई ने ट्वीट कर तंज भी कसा हैकुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट कर कहा है, ''फन कुचलने का हुनर आता है मुझे, सांप के ख़ौफ़ से जंगल नहीं छोड़ा करते।बिश्नोई के इस ट्वीट ने कांग्रेस के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया है।

1

वहीं राज्यसभा में क्रॉस वोटिंग करने वाले कुलदीप बिश्नोई को कांग्रेस ने पार्टी से निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही बिश्नोई को कांग्रेस कार्यसमिति से भी बाहर किया गया है। दरअसल कुलदीप बिश्नोई की वजह से कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन को हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद कांग्रेस आलाकमान ने बिश्नोई पर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलबिंत कर दिया है।

अजय माकन की हार के बाद एआईसीसी ओबीसी कांग्रेस के चेयरमैन कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा, ''जब पार्टी बड़े नेताओं के बेटों को बिना संघर्ष किए हुए कांग्रेस वर्किंग कमेटी का मेंबर बना देगी, उनको राज्यसभा मैं भेज देगी, तो वह पार्टी की विचारधारा को भूल कर केवल अपनी व्यक्तिगत स्वार्थ की राजनीति करेंगे। यह बात पार्टी हाईकमान को समझने पड़ेगी।

2

बता दें कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के अजय माकन को चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं बीजेपी के कृष्ण लाल पंवार और निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय को जीत मिली है। कांग्रेस के पास प्रयाप्त संख्या होने के बावजूद भी अजय माकन हार गए। दरअसल कांग्रेस से नाराज चल रहे कुलदीप बिश्नोई ने क्रॉस वोटिंग की, जिससे कार्तिकेय का पलड़ा भारी हो गया। अजय माकन को 30 की जगह 29 वोट मिले क्योंकि कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई ने अपना वोट कार्तिकेय शर्मा को दिया। बता दें कि कार्तिकेय शर्मा को 28 ही मिले लेकिन द्वितीय वरीयता के वोटों की गिनती में शर्मा आगे निकल गए।

Latest News

Featured

Around The Web