मनीष सिसोदिया के आरोपों पर संबित पात्रा का जवाब, कहा- ब्लैक लिस्टेड कंपनीज को दिए गए ठेके

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा था कि एलजी ने दुकानें खुलने से दो दिन पहले स्टैंड बदल लिया.
 | 
संबित पात्रा
दिल्ली की नई शराब नीति को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आरोपों के बाद बीजेपी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला और कहा कि ब्लैक लिस्टेड कंपनी को ठेके दिए गए.

नई दिल्ली – राजधानी दिल्ली में नई आबकारी नीति को लेकर आज डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के उपराज्यपाल पर तमाम आरोप लगाए थे जिस पर अब बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने जवाब देते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ब्लैक लिस्टेड कंपनीज को ठेके दिए गए. इतना ही नहीं स्कूलों के पास ठेके खोले गए.

सिसोदिया के आरोपों पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आबकारी नीति पर मनीष सिसोदिया ने सफेद झूठ बोला है. पात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली सरकार ने ब्लैक लिस्टेड कंपनीज को ठेके दिए इतना ही नहीं स्कूलों के पास भी ठेके खोले गए. वहीं एलजी के फैसला बदलने के आरोप पर पात्रा ने कहा कि एलजी ने नियमों के मुताबिक काम किया है

संबित पात्रा ने कहा कि, किसी के कहने पर एलजी ने फैसला नहीं लिया. संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि मामले की जांच होने पर मनीष सिसोदिया की बौखलाहट सामने आ रही है. संबित पात्रा ने मनीष सिसोदिया से सवाल करते हुए पूछा कि वह नवंबर से अभी तक शांत क्यों थे. उन्होंने अभी तक इस मामले में खुलासा क्यों नहीं किया था.

सिसोदिया पर आरोप लगाते हुए पात्रा ने कहा कि शराब कंपनियों के 144 करोड रूपयों को मनीष सिसोदिया ने बिना किसी अनुमति के माफ कर दिया और आप जब मामले की सीबीआई जांच हो रही है तो भ्रष्टाचार का ठीकरा उपराज्यपाल पर फोड़ा जा रहा है. संबित पात्रा ने कहा है कि आबकारी नीति पर मनीष सिसोदिया ने सफेद झूठ बोला है.

दिल्ली सरकार पर हमला बोलते हुए संबित पात्रा ने कहा शराब माफियाओं को फायदा पहुंचाने के लिए सरकार ने 21 ड्राई डे से कम कर 3 ड्राई डे कर दिए. अब शराब माफियाओं के साथ मिलकर सरकार हजारों करोड रुपए का घोटाला कर रही है. बता दें कि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उप राज्यपाल पर अनधिकृत क्षेत्रों में शराब की दुकानें खोलने पर अपना रुख बदलने का आरोप लगाया था.

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए दिल्ली के उपराज्यपाल पर निशाना साधा और राज्य सरकार की नई शराब नीति को लेकर LG पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि नई शराब नीति को रद्द करने का फैसला LG ने बिना कैबिनेट से बात किए लिया है और इसी कारण सरकार को हज़ारो करोड़ का नुकसान हुआ है.

Latest News

Featured

Around The Web