कश्मीर में हिंदुओं की हत्या पर बोले संजय राउत, जल्द ही बड़ा कदम उठाए सरकार

जम्मू कश्मीर में टार्गेट किलिंग लगातार बढ़ती जा रही है। पिछले 12 घंटे में आतंकियों ने दो लोगों की जान ले ली है।
 | 
शिवसेना नेता संजय राउत
शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि भाजपा ने कश्मीरी पंडितों की घाटी में वापसी की बात की थी और उसी के तहत हिंदुत्व के नाम पर वोट हासिल किए थे। जिसका अब कश्मीर की जनता को कोई फायदा होता नहीं दिखाई दे रहा है।

मुंबई : कश्मीर में हो रही हिंदुओं की हत्या को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आज कश्मीर में वही हालात पैदा हो गए हैं जो 1990 के दशक में थे। कश्मीर में एक बार फिर हालात बिगड़ते दिख रहे हैं, आतंकी लगातार टारगेट किलिंग को अंजाम दे रहे हैं। जिसमें उन लोगों को निशाना बनाया जा रहा है, जो बाहरी राज्यों से कश्मीर में काम करने आए हैं। वहीं इन हत्याओं को लेकर लगातार विपक्ष केंद्र सरकार पर हमलावर है। अब शिवसेना नेता संजय राउत ने भी सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार कश्मीर को लेकर गंभीर नहीं है।

शिवसेना नेता ने कहा कि भाजपा ने कश्मीरी पंडितों की घाटी में वापसी की बात की थी और उसी के तहत हिंदुत्व के नाम पर वोट हासिल किए थे। जिसका अब कश्मीर की जनता को कोई फायदा होता नहीं दिखाई दे रहा है। राउत ने कहा कि, अगर देश में किसी और पार्टी की सरकार होती तो बीजेपी वाले बवाल कर देते। लेकिन देश और कश्मीर में बीजेपी का शासन है। जम्मू कश्मीर में टार्गेट किलिंग लगातार बढ़ती जा रही है। पिछले 12 घंटे में आतंकियों ने दो लोगों की जान ले ली है।

संजय राउत ने कहा कि, गृहमंत्री ने कल जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल के साथ आपात बैठक बुलाई। सरकार कोशिश कर रही है लेकिन आज फिर वही स्थिति है जो 1990 में थी। वहीं राउत ने केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को निरस्त करने पर भी सवाल उठाए। संजय राउत ने कहा कि धारा 370 हटाने के बावजूद लोगों के जीवन में कोई सुधार नहीं हुआ है। सरकार को जल्द ही कुछ बड़ा कदम उठाना चाहिए। राउत ने कहा कि, राज्यसभा चुनाव के कारण राज्य का माहौल खराब हुआ है।

Latest News

Featured

Around The Web