संजय राउत ने ED को बताया न्यूट्रल एजेंसी, फिल्म मेकर अशोक पंडित ने ली चुटकी !

मनी लॉन्ड्रिंग केस को मद्देनजर रखते हुए ईडी ने शिव सेना नेता संजय राउत से करीब 10 घंटों तक पूछताछ की है.
 | 
Sanjay Raut
फिल्म मेकर अशोक पंडित ने ट्वीट कर लिखा है कि संजय राउत ईडी को न्यूट्रल एजेंसी बता रहे हैं. 24 घंटे में बदल गए. आगे-आगे देखिए होता है क्या. बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने संजय राउत से पूछताछ की है. जिसके तहत संजय राउत ने खुद को निडर बताया.

नई दिल्ली - शिव सेना (Shiv Sena) के दिग्गज नेता संजय राउत (Sanjay Raut) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय ईडी (ED) की तरफ से मनी लॉन्ड्रिंग केस को मद्देनजर संजय राउत से पूछताछ भी गई है. ऐसे में राउत से हुई ईडी की पूछताछ के बाद फिल्म मेकर अशोक पंडित ने तंस कसते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है.

फिल्म मेकर अशोक पंडित ने ट्वीट कर लिखा है कि संजय राउत ईडी को न्यूट्रल एजेंसी बता रहे हैं. 24 घंटे में बदल गए. आगे-आगे देखिए होता है क्या. बता दें कि साल 2007 के जमीन घोटाले के मामले को लेकर ईडी ने में संजय राउत से करीब 10 घंटों तक पूछताछ की है. जिसके तहत संजय राउत ने खुद को निडर बताया.

संजय राउत ने कहा है कि मैंने अपने जीवन में कोई भी गलत काम नहीं किया है. हालांकि मेरे खिलाफ हो रही यह कार्रवाई राजनीतिक है या नहीं तो इसका पता तो बाद में लग ही जाएगा. खैर मुझे मालूम हो रहा है कि मैं अब एक न्यूट्रल एजेंसी की तरफ जा रहा हूं, जिस पर मैं भरोसा खूब करता हूं. संजय राउत पर अशोक पंडित की इस चुटकी के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं.

Latest News

Featured

Around The Web