DSP के कातिलों की तलाश जारी, विज बोले- अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा, हुड्डा को दी नसीहत

गृह मंत्री अनिल विज ने नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सलाह दी है. उन्होंने कहा है कि हुड्डा अपने समय की बातों को भूल जाते हैं.
 | 
अनिल विज
नूंह में अवैध खनन की जांच करने गए डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई की मौत पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा. अपराधियों की धरपकड़ के लिए 3 कंपनियां लगाई गई हैं.

नूंह - हरियाणा के नूंह में खनन माफिया द्वारा डंपर से कुचल कर मारे गए डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई की हत्या पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का बयान सामने आया है. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि DSP तावडू सुरेंद्र सिंह के कातिलों को बख्शा नहीं जाएगा. अपराधियों की धरपकड़ के लिए 3 कंपनियां लगाई गई हैं.

DSP सुरेंद्र सिंह के हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस चप्पा-चप्पा खंगाल रही है. इतना ही नहीं, नूंह समेत 3 जिलों के SP और उच्चाधिकारी कॉम्बिंग कर रहे हैं. गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि मैंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं. हम इलाके में पुलिस और बल तैनात करेंगे और किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा.

वहीं गृह मंत्री अनिल विज ने नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सलाह दी है. उन्होंने कहा है कि हुड्डा अपने समय की बातों को भूल जाते हैं. जब अपने घर शीशे के हों तो दूसरों पर पत्थर नहीं मारते. अवैध खनन का धंधा कांग्रेस के समय से चल रहा है. भाजपा ने तो फिर भी नियंत्रण ही किया है.

गृह मंत्री विज ने कहा कि ऐसे मौके पर राजनीति नहीं करते. 29 मार्च 2013 को जब भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री थे, तब भी ऐसे वारदात हुई थी. पुलिस वाले मारे गए थे. बाकायदा 100 नंबर पर FIR भी दर्ज हुई थी. बता दें कि इस हत्या को लेकर हरियाणा के पूर्व CM भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में कानून नाम की कोई चीज नहीं है.

हुड्डा ने कहा था कि, पहले एमएलए को धमकियां आ रही थी और अब जिस तरह से पुलिस का हाल हो रहा है आम लोगों में कहीं ना कहीं खो पैदा किया जा रहा है. इससे प्रदेश के लोगों में डर का माहौल बन रहा है, जिस तरह से बीजेपी कह रही है कि माइनिंग कांग्रेस के समय शुरू हुई थी अब 8 साल बीजेपी को आए हो चुके हैं लेकिन अभी तक ऐसा बंद क्यों नहीं हुआ.

बता दें कि मंगलवार को नूंह में अवैध खनन की सूचना मिलने पर मौके पर जांच के लिए गए डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई गए. जब डीएसपी ने अवैध पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की तो खनन माफियाओं के आदमियों ने डीएसपी पर डम्फर चढ़ा दिया.

Latest News

Featured

Around The Web