द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करेगी शिवसेना, उद्धव ठाकरे ने किया एलान

उद्धव ठाकरे ने कहा, शिवसेना ने कभी ऐसे विषय पर राजनीति नहीं की है. वैसे तो हमें विरोध करना चहिए था लेकिन इतने छोटे का मन का मैं नहीं हूं.
 | 
उद्धव ठाकरे
द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करने का एलान करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि कल सांसदों की बैठक में किसी ने मुझपर कोई दबाव नहीं डाला है, ये बात मैं साफ़ करना चाहता हूं. उद्धव ने कहा कि आदिवासी नेतों की विनती पर लिया फैसला.

मुंबई – शिवसेना एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करेगी. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने का एलान किया है. उन्होंने कहा कि वैसे तो हमें विरोध करना चहिए था लेकिन इतने छोटे का मन का मैं नहीं हूं. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम ने कहा, शिवसेना ने कभी ऐसे विषय पर राजनीति नहीं की है.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि, कल सांसदों की बैठक में किसी ने मुझ पर कोई दबाव नहीं डाला है, ये बात मैं साफ़ करना चाहता हूं. हमारे कई आदिवासी नेताओं ने मुझे विनती की है कि पहली बार आदिवासी राष्ट्रपति बन रही हैं. इसलिए शिवसेना उन्हें समर्थन देने का एलान कर रही है. बता दें कि उद्धव ठाकरे के एलान से ठीक पहले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी मुर्मू के समर्थन का एलान किया था.

इससे पहले शिवसेना पार्टी के सीनियर नेता संजय राउत का बयान आया था. जिसमें उन्‍होंने कहा कि, एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के समर्थन का मतलब बीजेपी का समर्थन करना नहीं है. हम आदिवासी नेता के नाम पर द्रौपदी मुर्मू का समर्थन कर रहे हैं. इसके अलावा जनभावना का ख्याल रखते हुए भी यह फैसला लिया गया है.

इतना नहीं नहीं शिवनेता नेता संजय राउत ने मीडिया से बातचीत के दौरान यह बात भी कही है कि, द्रौपदी मुर्मू का समर्थन शिवसेना इसलिए कर रही है, क्योंकि जनभावना उनके साथ है. इसके अलावा संजय राउत ने राष्‍ट्रपति चुनाव के लिए संयुक्त विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को लेकर कहा कि, हमारी सद्भावना उनके साथ है.

Latest News

Featured

Around The Web