शिवपाल ने मुर्मू को दी बधाई, कहा- मेरी चिट्ठी के कारण हुई क्रॉस वोटिंग

अखिलेश पर तंज कसते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मेरी चिट्ठी के असर के चलते सपा में क्रॉस वोटिंग हुई.
 | 
शिवपाल यादव
शिवपाल सिंह यादव ने कहा था कि विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा ने नेताजी मुलायम सिंह यादव पर आरोप लगाया था कि वह आईएसआई के एजेंट हैं. हम उन्हें कभी भी समर्थन नहीं कर सकते.

लखनऊ - राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने क्रॉस वोटिंग के चलते बड़ी जीत हासिल की. वहीं क्रॉस वोटिंग ने विपक्ष की चिंता बढ़ा दी है. इसी बीच अखिलेश पर तंज कसते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मेरी चिट्ठी के असर के चलते सपा में क्रॉस वोटिंग हुई. बता दें कि अखिलेश यादव ने कहा था कि बीजेपी के कहने पर चाचा शिवपाल ने चिट्ठ लिखी थी.

शिवपाल ने कहा कि द्रौपदी मुर्मू जी से समय लेकर मिलूंगा. वहीं शिवपाल यादव ने द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति चुने जाने पर बधाई दी. गौरतलब है कि नेताजी के बारे में यशवंत सिन्हा के एक पुराने बयान को लेकर शिवपाल ने सपा विधायकों से अपील की थी.

शिवपाल सिंह यादव ने कहा था कि विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा ने नेताजी मुलायम सिंह यादव पर आरोप लगाया था कि वह आईएसआई के एजेंट हैं. हम उन्हें कभी भी समर्थन नहीं कर सकते. सपा के कट्टर नेता, नेताजी के सिद्धांतों का पालन करने वाले ऐसे आरोप लगाने वाले उम्मीदवार का कभी समर्थन नहीं करेंगे.

शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव को भी अपने फैसले पर विचार करने के लिए कहा था जिस पर अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने हमेशा ही नेताजी को अपमानित किया है. उधर, अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी ने चाचा शिवपाल सिंह यादव से चिट्ठी लिखवाई और फिर उसे वायरल करवाया है.

Latest News

Featured

Around The Web