अब तक 5 हमने मारे, कार्यकर्ताओं को खुली छूट दे रखी है,भाजपा नेता का विवादित बयान

सांप्रदायिक भावना भड़काने के आरोप में पुलिस ने गोविंदगढ़ थाने में बीजेपी के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा के खिलाफ धारा 153 ए में मुकदमा दर्ज किया है। 
 | 
बीजेपी
एक तरफ जहां राजस्थान के कई शहरों में सांप्रदायिक तनाव देखने को मिल चुका है। वहीं इसी बीच बीजेपी के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा का एक विवादित वीडियो सामने आया है। वायरल हो रहे वीडियो में ज्ञानदेव आहूजा पांच लोगों की लिंचिंग की बात बोल रहे हैं। वीडियो में वह कहते सुनाई दे रहे हैं कि जबरदस्त आंदोलन चलाना चाहिए, अब तक तो पांच हमने मारे हैं।

जयपुर. एक तरफ राजस्थान के कई शहरों में सांप्रदायिक तनाव देखने को मिला है। इसी बीच बीजेपी के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा का एक विवादित वीडियो सामने आया है. वायरल हो रहे वीडियो में ज्ञानदेव आहूजा पांच लोगों की लिंचिंग की बात कह रहे हैं. वीडियो में वह कहते सुनाई दे रहे हैं कि जबरदस्त आंदोलन शुरू किया जाए, अब तक हम पांच को मार चुके हैं।

क्या कहा बीजेपी नेता ने?

दरअसल कहा जा रहा है कि आहूजा अपने क्षेत्र के लोगों से मिल रहे थे. तभी कुछ लोगों ने उनके सामने एक सब्जी विक्रेता की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला उठाया. इस पर उन्होंने कहा, 'हमें बड़े पैमाने पर आंदोलन शुरू करना है, अब तक हमने पांच लोगों को मार डाला है। इस क्षेत्र में यह पहली बार है जब उन्होंने हत्या की है। मैंने मजदूरों को मारने की खुली आजादी दी है। बरी हो जाएगा। जमानत मिल जाएगी।"


उग्र कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद कांग्रेस बीजेपी पर हमला बोल रही है तो आम लोग भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि "अब तक हमने 5 को मार डाला, कार्यकर्ताओं को खुली छूट दी..हत्या करने के लिए..."। हमें जमानत मिलेगी.'' ये शब्द राजस्थान बीजेपी कार्यकारिणी के सदस्य और पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा के हैं. बीजेपी के धार्मिक आतंक और कट्टरता का और क्या सबूत चाहिए? पूरे देश में बीजेपी का असली चेहरा सामने आ गया है.

सपा प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने ट्विटर पर लिखा, 'उस पार्टी का नाम बताइए जो हर बार मर्डर, दंगों, लिंचिंग, भ्रष्टाचार, रेप, हेट स्पीच, फेक न्यूज और झूठ से दूर हो जाती है। जीतू पटवारी ने लिखा है कि यह सत्ता से बनी नफरत की फैक्ट्री का उत्पादन है! जब मोदी जी सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं तो साथ और विकास साफ नजर आते हैं! जागो देशवासी

मुकेश बकर ने लिखा कि इसका मतलब भारतीय जनता पार्टी और उसके नेता राजस्थान में माहौल खराब करने का काम कर रहे हैं. सत्ता में आने के लिए ये लोग कितनी ही दूर तक गिर सकते हैं। क्या भारतीय जनता पार्टी उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी? वीर बहादुर नाम के एक यूजर ने लिखा कि किसकी सरकार है? कार्रवाई कौन करेगा? क्या आपमें इस अभद्र भाषा के बेलगाम विधायक को गिरफ्तार करने की हिम्मत नहीं है? अच्छा होता, आप सलाखों में कैद कर देते और फिर वीडियो को पब्लिक में शेयर कर देते! बहुत शर्मनाक!

बता दें कि आहूजा के इस वायरल वीडियो को लेकर पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस ने सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने के आरोप में गोविंदगढ़ थाने में भाजपा के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा के खिलाफ धारा 153ए के तहत मामला दर्ज किया है. 

Latest News

Featured

Around The Web