डिप्टी सीएम बनने के बाद पिता से मिलेंगे तेजस्वी यादव, मंत्रालयों के बंटवारे पर होगी चर्चा

बिहार की महागठबंधन सरकार में डिप्टी सीएम बनने के बाद तेजस्वी यादव पहली बार अपने पिता लालू यादव से मुलाकात करेंगे.
 | 
तेजस्वी यादव
बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद पहली बार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव से मुलाकात करेंगे. केजरीवाल दिल्ली पहुंच चुके है. इस दौरान तेजस्वी मंत्रिमंडल के बंटवारे को लेकर चर्चा करेंगे. उनकी मुलाकात कांग्रेस के कुछ नेताओं से भी हो सकती है.

नई दिल्ली - बिहार की महागठबंधन सरकार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अपनी पत्नी रेचल के साथ दिल्ली पहुंच गए हैं. यहां वह अपन पिता लालू यादव से मुलाकात करेंगे. इस दौरान लालू यादव से मंत्रालय बंटवारे पर बात चर्चा हो सकती है. उनकी मुलाकात कांग्रेस के कुछ नेताओं से भी हो सकती है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि दिल्ली जाने का सबसे अहम कारण ये है कि मैं इस बड़े मौके पर अपने पिता का आशिर्वाद लेना चाहता हूं. लेकिन वहां जाएंगे तो मंत्रालय बंटवारे पर विस्तार चर्चा होना जाहिर सी बात है. वहीं उनकी पत्नी रेचल ने तेजस्वी के सत्ता में वापसी पर खुशी जताते हुए कहा कि पूरे बिहार की जनता खुश है, उनके परिवार में भी खुशी का माहौल है.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि, महागठबंधन में हम किस प्रकार योगदान देंगे इस पर भी चर्चा होगी. बता दें कि तेजस्वी यादव की यह यात्रा और पिता लालू यादव से मुलाकात कई मायने में विशेष है. दरअसल अभी तक आरजेडी में संभावित मंत्रियों के नाम पर कशमकश चल रही है. वहीं आज लालू यादव से मुलाकात के दौरान इस मुद्दे पर अहम चर्चा हो सकती है.

बता दें कि लालू यादव पिछले काफी समय से बिमार हैं. स्वास्थ्य कारणों के चलते वह पिछले कई दिनों से दिल्ली में ही रह रहे हैं. फिलहाल वह अपनी बेटी मीसा भारती के साथ ठहरे हैं. हालांकि वह दिल्ली से ही बिहार में हई सियासी घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं. इसलिए तेजस्वी यादव की यह यात्रा और पिता लालू यादव से मुलाकात कई मायने में विशेष है.

Latest News

Featured

Around The Web