‘देश के ‘राजा’ का हुक्म है, जो सवाल पूछेगा- उसे कारागृह में डाल दो’, राहुल ने फिर साधा पीएम पर निशाना

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है.
 | 
राहुल गांधी
राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, "देश के राजाका हुक्म है- जो बेरोज़गारी, महंगाई, गलत GST, अग्निपथ पर सवाल पूछेगा- उसे कारागृह में डाल दो. भले ही मैं अभी हिरासत में हूं, भले ही देश में अब जनता की आवाज़ उठाना जुर्म हो, लेकिन वो हमारा हौसला कभी नहीं तोड़ पाएंगे."

नई दिल्ली - कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी लंच ब्रेक के बाद ईडी कार्यालय पहुंचीं हैं. नेशनल हेराल्ड मामले के सिलसिले में उनसे पूछताछ का दूसरा दौर शुरू हो चुका है. इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी सरकार पर फिर निशाना साधा है. राहुल ने कहा कि देश के राजा का हुक्म है जो सवाल पूछेगा उसे कारागृह में डाल दो.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, "देश के राजाका हुक्म है- जो बेरोज़गारी, महंगाई, गलत GST, अग्निपथ पर सवाल पूछेगा- उसे कारागृह में डाल दो. भले ही मैं अभी हिरासत में हूं, भले ही देश में अब जनता की आवाज़ उठाना जुर्म हो, लेकिन वो हमारा हौसला कभी नहीं तोड़ पाएंगे."

इससे पहले भी राहुल ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा था. राहुल ने ट्विटर पर लिखा है कि तानाशाही देखिए, शांतिपूर्ण प्रदर्शन नहीं कर सकते, महंगाई और बेरोज़गारी पर चर्चा नहीं कर सकते.  पुलिस और एजेंसियों का दुरूपयोग करके, हमें गिरफ़्तार करके भी, कभी चुप नहीं करा पाओगे.'सत्य' ही इस तानाशाही का अंत करेगा.

बता दें कि सोनिया गांधी के पूछताछ को लेकर विरोध प्रदर्शन के चलते कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत 50 सांसदों को संसद के पास नॉर्थ फाउंटेन से हिरासत में लिया गया है. देशभर में कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी को किंग्सवे कैंप ले जाया गया है. राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा- हमने बेरोजगारी की बात की, ये हमें बैठने नहीं दे रहे हैं और गिरफ्तार कर रहे हैं.

सोनिया गांधी के ईडी ऑफिस बुलाए जाने पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि, मुझे अच्छा नहीं लगता कि सोनिया गांधी को ईडी दफ्तर बुलाया जाता है. ईडी अफसरों को अगर पूछताछ करनी है तो वो उनके घर भी जाकर कर सकते हैं. इस तरह तो साफ है कि उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है.

केरल में नेशनल हेराल्ड मामले में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कन्नूर में एक ट्रेन को रोक कर दिया. बाद में पुलिस ने थोड़ी देर हाथापाई के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया.

Latest News

Featured

Around The Web