अधीर रंजन के बयान पर आज भी हंगामे के आसार, सोनिया से माफी की मांग पर अड़ी बीजेपी

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने एक बार नहीं बल्कि दो बार राष्ट्रपत्नी बोला है जिस पर हंगामा हो रहा है.
 | 
Loksabha
अधीर रंजन चौधरी ने एक बार नहीं बल्कि दो बार राष्ट्रपत्नी जैसे आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया. इसके बाद जब उनका बयान वायरल हो गया और गुरुवार को बवाल मचना शुरू हुआ. आज भी इस पर हंगामे के आसार है.

नई दिल्ली – कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति (President) के लिए गलत शब्द का इस्तेमाल कर कांग्रेस (Congress) के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी है. बीजेपी (BJP) ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से माफी की मांग कर रही है. कल लोकसभा में हंगामे के बाद आज पर इस बयान पर हंगामे के आसार हैं.

अधीर रंजन के बयान पर कल लोकसभा (Loksabha) में जमकर हंगामा हुआ. आज भी इसके हंगामेदार होने के असार नजर आ रहे हैं. एक तरफ जहां अधीर रंजन (Adhir Ranjan Chowdhury) भले ही सफाई में कह रहे हैं कि उनसे चूक हुई है लेकिन असलियत कुछ और है. दरअसल कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने एक बार नहीं बल्कि दो बार राष्ट्रपत्नी बोला है.

एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान अधीर रंजन चौधरी ने दो बार राष्ट्रपत्नी बोला है. हालांकि उनके इस शब्द को तभी वहां खड़े संवाददाता ने दुरुस्त करने की कोशिश की. लेकिन तभ भी उन्होंने अपनी गलती को सुधारने की जहमत नहीं उठाई. अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि संवाददाता के टोकने बाद भी उन्होंने अपनी गलती सुधारने की कोशिश क्यों नहीं की ?

इस मामले को बीजेपी के पकड़ने के बाद जब उनका विरोध हुआ और संसद में हंगामा हुआ तो कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने अपनी गलती मानी. भले ही फिलहाल अधीर रंजन अपनी तरफ से लाख सफाई पेश कर चुके हों लेकिन बीजेपी इस मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से माफी की मांग पर अड़ी है. तो ऐसे में लग रहा है कि आज फिर संसद में जोरदार हंगामा हो सकता है.

कल बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने सोनिया गांधी के सामने उन्हें जमकर खरी खरी सुनाई थी जिसके बाद सदन (Parliament) में हंगामा शुरू हो गया और लोकसभा (Loksabha) को स्थगित कर दिया गया. वहीं इस दौरान बीजेपी की तरफ से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और वित्त निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर बीजेपी सांसदों से ठीक से बात नहीं करने का आरोप लगाया. तो वहीं कांग्रेस की तरफ से सोनिया गांधी से दुर्व्यवहार का आरोप लगाया.

Latest News

Featured

Around The Web