‘ये समाजवादियों की दोस्ती का रंग है’, RJD के सरकार में आने पर रोहिणी आचार्या ने किया ट्वीट

रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर लिखा,"सबको देना है सम्मान लालू जी का है यहीं पैगाम.. बिहार के विकास पर ध्यान देना है इसके सिवा न कुछ कहना है.."
 | 
कार्ड देखते लालू प्रसाद यादव और रोहिणी आचार्या
बिहार में महागठबंधन सरकार को लेकर लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्या काफी खुश हैं. एक बार फिर से आरजेडी के सरकार में आने को लेकर रोहिणी आचार्या मंगलवार से ही कई ट्वीट कर रही हैं. बुधवार को भी उन्होंने ट्वीट कर अपनी खुशी दिखाई.

पटना – बिहार में एक बार फिर महागठबंधन सरकार बनने जा रही है. JDU-RJD समेत सात दलों के गठबंधन से बनी सरकार का नेतृत्व नीतीश कुमार करेंगे. आज नीतीश कुमार 8वीं बार सीएम पद की शपथ ग्रहण करेंगे. वहीं तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम बनेंगे. वहीं एक बार फिर से आरजेडी के सरकार में आने को लेकर लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्या में भी खुशी है.

रोहिणी आचार्या ने बुधवार को ट्वीट कर अपने पिता लालू प्रसाद यादव का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर लिखा- "एक बार फिर सबको देना है सम्मान लालू जी का है यहीं पैगाम.. बिहार के विकास पर ध्यान देना है इसके सिवा न कुछ कहना है.."

रोहिणी आचार्या ने जिस वीडियो को शेयर किया है उसमें लालू यादव एक कार्ड देख रहे हैं. कार्ड में लालू की नातिन की ओर से संदेश लिखा गया है. जिसमें उनके जल्द ठीक हो जाने की कामना की गई है. कार्ड पर उनकी नातिन की ओर से 'नाना जी जिंदाबाद भी लिखा गया है'. बता दें कि इस कार्ड को रोहिणी आचार्या पहले भी ट्विटर पर शेयर कर चुकी हैं.

वहीं रोहिणी आचार्या ने आगे दूसरे ट्वीट में लिखा- "ये दोस्ती का रंग है हंसना लड़ना मनाना संग है.. ये समाजवादियों की दोस्ती का रंग है मनुवादियों को शिकस्त देना ही इनको पसंद है.. ये बाबू कुंवर वीर सिंह की जन्म भूमि है अंग्रेजों की छाती फाड़कर लहू जो पी ली है.. नोट-तब अंग्रेजों की तलवे चाटने वाली क्या हस्ती है.."

इससे पहले रोहिणी आचार्या ने मंगलवार को भी कई ट्वीट किए. मंगलवार को रोहिणी आचार्या ने एक वीडियो शेयर कर संकेत दिया कि बिहार में खेला हो गया है. हालांकि उस वक्त तक मुहर नहीं लगी थी. इसके साथ ही उन्होंने भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना शेयर किया था 'लालू बिना चालू ई बिहार ना होई'. इसके साथ ही एक लाइन उन्होंने ट्विटर पर लिखा था- "राजतिलक की करो तैयारी आ रहे हैं लालटेन धारी."

Latest News

Featured

Around The Web