'महागठबंधन' के खिलाफ कल BJPकरेगी प्रदर्शन, सुबह 11 बजे बीजेपी विधायक देंगे धरना

राज्यपाल ने नीतीश कुमार का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है.कल दोपहर 2 बजे नई सरकार का शपथ ग्रहण होगा.
 | 
बीजेपी
बिहार में एक बार फिर महागठबंधन सरकार बनने जा रही है. बिहार में कल दोपहर 2 बजे नई सरकार का शपथ ग्रहण होगा. महागठबंधन सरकार में सहयोगी दलों को भी शामिल किया जाएगा. डिप्टी सीएम आरजेडी से ही होगा.

पटना- बिहार की सियासत में हुए उलटफेर के बाद बीजेपी ने धरना प्रदर्शन का एलान किया है. बीजेपी विधायक कल नीतीश-तेजस्वी के शपथ ग्रहण समारोह से पहले धरना प्रदर्शन करेंगे. जानकारी अनुसार कल सुबह 11 बजे बीजेपी के सभी विधायक और पार्टी के कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन करेंगे. बता दें कि बिहार में JDU-RJD समेत 7 पार्टियों की सरकार बनने जा रही है.

इससे पहले बिहार बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक के बाद बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह नीतीश कुमार पर जमकर बरसे. एक तरफ गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार की जनता नीतीश कुमार को सबक सिखाएगी. वहीं रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार ने झूठा आरोप लगाया है कि बीजेपी ने उनकी पार्टी को तोड़ने का काम किया.

बता दें कि बिहार में नई सरकार का शपथ ग्रहण कल दोपहर 2 बजे होगा. महागठबंधन सरकार में सहयोगी दलों को भी शामिल किया जाएगा. डिप्टी सीएम आरजेडी से ही होगा. जानकारी अनुसार JDU-RJD के 14-14 मंत्री हो सकते हैं. नीतीश कुमार ने सरकार बनाने का दावा पेश करने के बाद कहा कि हमारे पास सात पार्टियों का समर्थन है.

बीजेपी के सियासी ब्रेकअप के बाद कल नीतीश कुमार फिर महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाने जा रहे हैं. कुल सात पार्टियों के सहयोग से ये सरकार बनने जा रही है. इसमें 164 विधायक शामिल हैं. वहीं राज्यपाल फागू चौहान ने सीएम नीतीश कुमार का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है और उनसे राज्य के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के रूप में बने रहने का अनुरोध किया है.

Latest News

Featured

Around The Web