बेरोजगारी को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर बरसे वरुण गांधी

वरुण का सरकार पर फिर हमला!
 | 
Varun gandhi
वरुण गांधी जनता के मुद्दों को लेकर अपने ही सरकार पर अक्सर ही हमला बोलते नजर आते हैं। बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी सरकार को जमकर कोसते रहते हैं। इसी क्रम में उन्होंने बेरोजगारी को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने सवाल किया कि युवा कब तक इंतजार करते रहेंगे। उनके द्वारा किए गए ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कई तरह के जवाब दिए हैं।

दिल्ली.  बीजेपी सांसद वरुण गांधी को अक्सर सार्वजनिक मुद्दों पर अपनी ही सरकार पर हमला करते देखा जाता है. बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी सरकार को जमकर कोसते रहते हैं. इसी क्रम में उन्होंने बेरोजगारी को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने सवाल किया कि युवा कब तक इंतजार करेंगे। उनके द्वारा किए गए ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह के जवाब दिए हैं।

नरेंद्र मोदी सरकार पर तंज कसते हुए वरुण गांधी ने लिखा कि युवाओं में रोजगार दर 20.9 फीसदी से घटकर 10.4 फीसदी हो गई है, जो पिछले पांच साल में सबसे कम है। हाल ही में प्रधानमंत्री ने सभी विभागों से खाली पड़े 10 लाख पदों को भरने का आग्रह किया था, लेकिन अभी तक कोई भी विभाग ठोस योजना नहीं बना सका है. संघर्षरत युवा कब तक इंतजार करेंगे?

गुफरान अहमद नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं- बीजेपी को आप जैसे नेता की जरूरत नहीं है जो जनहित में सोचें, अपने पिता की पार्टी को मजबूत करें. उन्होंने अपने खून से क्या सीखा है और अपने खून से अविश्वास किया है। प्रशांत भूषण नाम के एक यूजर ने कमेंट किया, 'युवाओं की सुनने वाला कोई नहीं है, हम ऐसे ही रोते रहेंगे तो ये लोग सिर्फ सत्ता चाहते हैं।' रवींद्र नाम के एक ट्विटर हैंडल ने लिखा कि इसके लिए प्रधानमंत्री जी। आप उन्हें दोष क्यों दे रहे हैं, जब उनके मंत्री काम नहीं कर रहे हैं तो उनका क्या दोष है।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने जून में कहा था कि मृत वर्षों में 10 लाख नौकरियां दी जाएंगी। केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों में नौकरियां दी जाएंगी। 14 जून को पीएमओ के सोशल मीडिया हैंडल से लिखा गया कि प्रधानमंत्री ने सभी विभागों और मंत्रालयों को खाली पदों की समीक्षा कर अगले डेढ़ साल में 10 लाख लोगों की भर्ती करने का निर्देश दिया है. कांग्रेस ने पीएम मोदी के इस वादे को 'जुमलेबाजी' बताया था. 

Latest News

Featured

Around The Web