वसुंधरा राजे बोलीं- दोबारा मौका मिलाता तो सारे अधूरे काम पूरा करते

बोलीं- कभी पार्टी जिताते हैं, कभी दूसरी, इसलिए दोनों को काम करने की जरूरत नहीं

 | 
akhil bhartiya haryana gaur brahman mahasabha
कार्यक्रम के दौरान पूर्व CM वसुंधरा राजे लोगों से दोनों हाथ ऊपर उठाकर नारे लगवाती हुईं। उन्होंने ने लोगों का गर्मजोशी के साथ अभिवादन किया। राजे ने कहा- मोदी सरकार ने 2019 में पिछड़े सवर्णों के लिए 10% आरक्षण दिया

जयपुर- जयपुर में अखिल भारतीय हरियाणा गौड़ ब्राह्मण महासभा प्रतिभावान छात्र-छात्रा सम्मान समारोह  का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने शिरकत की । इस मौके पर बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कहा- राजस्थान में हमारी पिछली बीजेपी सरकार ने जनहित में कई अच्छे काम किए। राजे ने कहा, 'हमें दोबारा मौका मिलता तो अधूरे काम पूरे होते और प्रदेश विकास की दृष्टि से बहुत आगे होता। जो पार्टी अच्छा काम करे, उसे दोबारा मौका मिलना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।  नीचे दिए गए पोल में हिस्सा लेकर आप अपनी राय दे सकते हैं, फिर आगे पढ़िए- अलग-अलग मुद्दों पर पूर्व सीएम ने क्या कहा?आज पिछड़ रहा है।

akhil bhartiya haryana gaur brahman mahasabha


याद रखने की जरूरत है कि जो पार्टियां काम करती हैं, उनका साथ देना जरूरी है। ताकि जो काम अधूरा रह गया है, वो आगे बढ़े।आजादी के 75 साल बाद आज भी पानी-बिजली-सड़क नहीं है। वो ही राग अलाप रहे हैं। हमारे बच्चों का आगे जाकर क्या होगा? कैसे नौकरियां मिलेंगी?, कैसे पढ़ेंगे, कैसे आगे बढ़ेंगे? इसलिए इन सब चीजों को हमें रोकने की जरूरत है। जिन लोगों ने प्रदेश को विकास में पीछे धकेला है, उन्हें अब मौका नहीं दें। जब वो चुनाव में आपके बीच आएंगे, तो उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है। 550 करोड की लागत से प्रदेश के 125 मंदिरों, 110 करोड़ की लागत से 50 देवी-देवताओं और महापुरुषों के स्मारक बनाए।'

नुकसान किसका है? इसलिए जरूरी है, जो अच्छा काम करता है उसको प्रोत्साहित करो और जो गलत काम करता है, उसको हटाओ। ये जरूरी है कि हम लोग प्रगति करें और अच्छे काम करें। मैं कभी-कभी देखती हूं कि जो आदत लोगों ने डाली है, कभी एक पार्टी को जिताते हैं, कभी दूसरी पार्टी को जिताते हैं। सबको मालूम हो गया है कि आज ये पार्टी जीतेगी, अगली बार वो पार्टी जीतेगी। तो क्या हो गया? इसको भी काम करने की जरूरत नहीं है, उसको भी काम करने की जरूरत नहीं है।

akhil bhartiya haryana gaur brahman mahasabha


जिस प्रदेश को पिछली बीजेपी सरकार विकास की राह पर लाई थी। उसे अब कोई तरक्की की राह पर ले जाने वाला नहीं है। 'आज सत्ता में बैठे लोग कुर्सी की चिंता में जनता की चिंता भूल गए हैं। प्रदेश अराजकता के दौर से गुज़र रहा है। यहां न कोई सुनने वाला, न कोई देखने वाला और न कोई जनता की पीड़ा को समझने वाला है।इसके लिए हम सब मोदी जी के आभारी हैं। बीजेपी सरकार ने ही चित्तौड़गढ़ जिले के मातृकुंडिया में भगवान परशुराम का स्मारक बनाया। पिछली बीजेपी सरकार ने सवर्णों को आरक्षण देने के लिए विधानसभा में कानून बनाया। उसके बाद 2019 में मोदी जी की केंद्र सरकार ने पिछड़े सवर्णों के लिए 10 फीसदी आरक्षण लागू किया।

Latest News

Featured

Around The Web