राज्यसभा चुनाव में किसे वोट देंगे कुलदीप बिश्नोई, अब खुद सामने आकर बताया

कुलदीप ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में वो वही करेंगे जो उनका मन कहेगा। बता दें कि राज्यसभा चुनाव के लिए 10 जून को वोटिंग होगी
 | 
कुलदीप बिश्नोई
कुलदीप बिश्नोई ने कहा किवोटिंग को लेकर मैंने फैसला नहीं किया है। मैं अपनी अंतर्रात्मा की आवाज पर वोट दूंगा। किसी के भी कहने पर वोट नहीं देना चाहिए। इसलिए मैं किसी के दबाव में आकर वोट नहीं दूंगा। इसके साथ ही कुलदीप ने कहा कि जहां भी त्रिशंकु होती है वहां भाजपा को फायदा होता है।

हरियाणा में राज्यसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाती जा रही है। एक तरफ जहां कांग्रेस को क्रॉस वोटिंग का डर सता रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पार्टी से नाराज विधायक कुलदीप बिश्नोई की तरफ से बड़ा बयान आया है। कुलदीप ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में वो वही करेंगे जो उनका मन कहेगा। बता दें कि राज्यसभा चुनाव के लिए 10 जून को वोटिंग होगी

कांग्रेस के लिए राज्यसभा चुनाव में अपनी सीट बचाना मुश्किल होता जा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी के अपने नेता ही पार्टी के खिलाफ वोटिंग कर सकते हैं। वहीं इसी बीच कांग्रेस ने नाराज चल रहे विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि इसे लेकर मैंने फैसला नहीं किया है। अंतर्रात्मा की आवाज पर वोट दूंगा। किसी के कहने पर वोट नहीं देना चाहिए। जहां भी त्रिशंकु होती है वहां भाजपा को फायदा होता है। मैं किसी के दबाव में आकर वोट नहीं करूंगा।

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि वो राहुल गांधी से मुलाकात के बाद वोट देने का फैसला लेंगे। कुलदीप ने कहा कि मैं हमेशा कांग्रेस का रहा हूं, इसलिए राहुल गांधी से मिलने के बाद ही फैसला लूंगा। फिलहाल राहुल गांधी विदेश दौरे पर है। इसलिए उनसे मिलने का कोई वक्त तो नहीं लिया है लेकिन 8 या 9 जून को उनसे मुलाकात कर सकता हूं। वहीं बिश्नोई ने कहा कि, राहुल गांधी से मुलाकात होने तक मैं कांग्रेस के किसी मंच पर नहीं जाऊंगा। कांग्रेस के चिंतिन शिविर में शामिल नहीं होने पर भी बिश्नोई ने कहा कि, जब तक मिल बैठकर बात नहीं होती किसी भी कांग्रेस के कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लूंगा।

वहीं कुलदीप बिश्नोई ने रणदीप सिंह सुरजेवाला की तारीफ करते हुए कहा कि सुरजेवाला अच्छे नेता है। इसलिए वो राजस्थान के विधायकों से प्राथना करते हैं कि सुरजेवाला को ही वोट दें. बता दें कि दो बड़ें राज्यों में इस वक्त कांटे की टक्कर है।

Latest News

Featured

Around The Web