आरसीपी सिंह प्रकरण पर बीजेपी खामोश क्यों? JDUके राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन प्रसाद का सवाल

राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि जेडीयू ने बीजेपी के साथ गठबंधन धर्म का निर्वाहन पूरी ईमानदारी के साथ किया. ये जिम्मेदारी बीजेपी की भी है.
 | 
जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन
जेडीयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन प्रसाद ने आरसीपी सिंह प्रकरण पर बीजेपी से सवाल पूछते हुए कहा कि, बीजेपी खामोश क्यों है. बीजेपी का ये रुख गठबंधन के भविष्य को चिंता में डाल रहा है.आरसीपी सिंह ने अवैध तरीके से संपत्ति अर्जित की.

पटना - JDU के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह (RCP Singh) के इस्तीफा देने के बाद से ही बिहार की राजनीति गरमा गई है. ऐसे में सियासी गलियारे में इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि जेडीयू-बीजेपी में सब कुछ ठीक नहीं है. वहीं इसी बीच जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन प्रसाद का बड़ा बयान सामने आया है.

राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि जेडीयू ने बीजेपी के साथ गठबंधन धर्म का निर्वाहन पूरी ईमानदारी के साथ किया और ये जिम्मेदारी बीजेपी की भी है कि वो गठबंधन को संक्रमित न होने दें. राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि जो संकेत बीजेपी की तरफ से मिल रहे हैं वो ठीक नहीं हैं हालांकि हम बीजेपी से पहल की उम्मीद करते हैं.

जेडीयू के राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि बीजेपी को भविष्य की चिंता करनी चाहिए. कल क्या हो जाए इस पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन जो हालात बन रहे हैं वह ठीक नहीं है. बीजेपी भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ी-बड़ी बातें बोलती है, लेकिन आरसीपी सिंह प्रकरण पर बीजेपी खामोश क्यों है? आरसीपी सिंह ने तो अवैध तरीके से संपत्ति अर्जित की है.

राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि बीजेपी का जो रुख है वो गठबंधन के भविष्य को चिंता में डाल रहा है. बता दें कि शनिवार को आरसीपी सिंह ने भ्रष्टाचार के आरोपों पर पार्टी द्वारा नोटिस भेजे जाने के बाद जेडीयू से इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफे के बाद आरसीपी सिंह ने जेडीयू को डूबता हुआ जहाज बताया.

Latest News

Featured

Around The Web